बुजुर्ग को बचाने गए राहगीर के साथ 2 दर्जन युवकों ने की मारपीट

11/23/2017 2:37:02 PM

रोहतक:करीब 2 दर्जन से अधिक युवक एक बुजुर्ग के साथ मारपीट कर रहे थे। इसी दौरान एक राहगीर ने युवकों से बुजुर्ग को बचाने का प्रयास किया तो युवकों ने राहगीर पर ही हमला बोल दिया। युवकों ने राहगीर के साथ न केवल मारपीट की बल्कि उसका लाइसैंसी रिवाल्वर भी छीन लिया। राहगीर को घायल अवस्था में ही इलाज के लिए सामान्य अस्पताल ले जाया गया। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर 3 के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नवीन पुत्र रत्न सिंह निवासी पीर वाली गली जींद रोड ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 20 अक्तूबर शाम को वह अपने घर से माता दरवाजा मंदिर में जा रहा था। जैसे ही वह एक स्कूल के पास पहुंचा तो वहां पर करीब 2 दर्जन युवक एक बुजुर्ग के साथ मारपीट कर रहे थे। बुजुर्ग सहायता के लिए चिल्लाता रहा लेकिन उसकी मदद के लिए कोई भी नहीं आया। जब नवीन ने उक्त युवकों से बुजुर्ग को छुड़वाने का प्रयास किया तो युवकों ने नवीन के साथ भी मारपीट करनी शुरू कर दी। एक युवक ने तो नवीन के सिर पर फरसा ही मार दिया जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया।

रिवाल्वर छीनकर की फायरिंग
नवीन ने बताया कि उक्त युवकों में से एक युवक ने उसका लाइसैंसी रिवाल्वर छीन लिया व फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि गोली किसी को भी नहीं लगी। जैसे-तैसे करके नवीन घटनास्थल से भागने में कामयाब रहा लेकिन आगे चलने के बाद उक्त युवकों ने उसके साथ मारपीट की। नवीन ने बताया कि दीपक उर्फ दीपू पंडित, मुकेश उर्फ काला, सन्नी उर्फ टल्ली ने उसके साथ मारपीट की और उक्त तीनों के साथ करीब 2 दर्जन अन्य युवक भी मौजूद थे। नवीन को घायल अवस्था में उपचार के लिए सामान्य अस्पताल ले जाया गया। नवीन की शिकायत पर पुलिस ने 3 युवकों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।