पुलिस को देख डेयरी से चुराई भैंसें छोड़कर भागे चोर

1/24/2019 1:41:56 PM

महम (प्रीत): महम शहर के वार्ड-15 में एक डेयरी से मंगलवार देर रात्रि चोर 5 भैंसें चोरी करके ले गए लेकिन डेयरी संचालक को भैंस चोरी की भनक लग गई और उसने तत्काल पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने बरामद भैंसों को मालिक के हवाले करते हुए चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करके व्यापक स्तर पर जांच शुरू कर दी।

शहर में डेयरी संचालन करने वाले राजेश कुमार ने बताया कि मंगलवार देर सायं को रोजमर्रा की भांति की अपनी भैंसें बांधकर घर चला गया लेकिन जैसे ही वह मध्य रात्रि 1 बजे के करीब भैंसें संभालने के लिए डेयरी में गया तो 5 भैंसें गायब मिलीं। उन्होंने तत्काल भैंसों की तलाश शुरू कर दी और जानकारों को मामले की सूचना दी। तत्काल वार्ड पार्षद शंपी तागरा व डेयरी एसोसिएशन के प्रधान अनिल उर्फ लीला मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए शहर के दूर-दराज नाकों पर पुलिस को अलर्ट कर दिया।

पुलिस की सजगता देख चोर भैंसों को छोड़कर भाग निकले। तलाशी में जुटी पुलिस को भैंसें रोड पर सकुशल बरामद हो गईं। उन्होंने तत्काल डेयरी संचालक को बुलाया और भैंसों की शिनाख्त करवाते हुए उसको सौंप दीं। इसके साथ ही अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी। 

Deepak Paul