महिला को एक्टिवा पर लिफ्ट देना पड़ा महंगा, युवकों ने मिलकर नकदी व कड़ा छीना

10/15/2019 2:15:12 PM

रोहतक (कोचर) : कोर्ट से रिटायर्ड हो चुके एक कर्मी को अनजान महिला को एक्टिवा पर लिफ्ट देना महंगा पड़ गया। महिला एक्टिवा सवार संदीप कौशिक निवासी मस्तनाथ नगर को दिल्ली बाईपास के बाद कन्हेली पुल झज्जर रोड पर लेकर गई जहां पर बाइक पर 2 युवक आए और धमकी देकर उसके पर्स से करीब 4 हजार रुपए की नकदी, हीरे व सोने की 2 अंगूठियां और सोने का एक कड़ा हाथ से निकलवाकर मौके से फरार हो गए। 

इस बारे में रिटायर्ड कर्मी ने पुलिस को शिकायत दी जिसके आधार पर पी.जी.आई.एम.एस. थाने में अज्ञात के खिलाफ छीना-झपटी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। शिकायतकर्ता संदीप कौशिक ने बताया कि वह सोमवार को कोर्ट में कुछ काम के लिए आया था। वापस घर जाते समय बजरंग भवन के पास करीब 40 वर्षीय महिला ने उसे लिफ्ट लेने के बहाने से रोका।

महिला ने दिल्ली बाईपास तक जाने की बात कही। महिला एक्टिवा पर सवार हो गई और जब वह दिल्ली बाईपास पहुंचे तो उसने कहा कि उसे झज्जर रोड पर कन्हेली पुल के पास मौजूद किसी जानकार के पास जाना है। झज्जर रोड पर ओमैक्स पुल के पास पहुंचते ही बाइक सवार 2 युवक वहां आए। उनमें से एक युवक ने कौशिक को कहा कि वह उसकी पत्नी को लेकर कहां फिर रहा है।

युवकों ने उसे फंसाने की धमकी दी और उसके हाथ में डला सोने का कड़ा, हीरे व सोने की 2 अंगूठियां निकलवा लीं। साथ ही जाने से पहले पर्स में रखी करीब 4-5 हजार रुपए की नकदी भी लेकर वहां से फरार हो गए। शिकायतकर्ता के मुताबिक जिस बाइक पर युवक आए थे उस पर पीछे की तरफ कोई नंबर प्लेट नहीं लगी थी और उस पर केवल पीछे अंग्रेजी में राजा लिखा हुआ था। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Isha