युवक की हत्या, नहर किनारे मिला शव

12/11/2018 11:28:31 AM

बहादुरगढ़: गांव बुपनिया में घर से शादी समारोह में जाने की बात कहकर निकले युवक का शव गांव के नजदीक हुडा एन.सी.आर. नहर के पास पड़ा मिला। उसके सिर में चोटें मारकर हत्या की गई थी। हत्या के पीछे क्या वजह रही है इसके बारे में अभी कुछ भी पता नहीं लग पाया है। बादली थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। हत्या में किन लोगों का हाथ रहा है इसको लेकर भी पुलिस पता लगाने में जुटी है। जानकारी अनुसार गांव बुपनिया निवासी प्रवीण जो कि ड्राइवर का कार्य करता था। वह 2 बच्चों का पिता भी था

रविवार को वह गांव में ही एक शादी समारोह में जाने की बात कहकर निकला था लेकिन उसके बाद घर नहीं लौटा। रातभर परिजन उसे ढूंढते रहे लेकिन उसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया। सोमवार की सुबह जब ग्रामीण सैर के लिए खेतों की तरफ गए तो गांव से गुजरने वाली हुडा एन.सी.आर. नहर के नजदीक उसका शव मिला। मौके पर ए.एस.पी. शशांक सावन, बादली थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार पहुंचे। एफ.एस.एल. टीम को भी बुलाया गया।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल बहादुरगढ़ लाया गया। बादली थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि प्रवीण की हत्या के पीछे क्या कारण रहे है इसको लेकर पता किया जा रहा है। गत रात्रि को उसके साथ कौन-कौन युवक थे व किसी के साथ कोई रंजिश तो नहीं रही है इसके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। मृतक के भाई के बयान पर फिलहाल अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

Deepak Paul