1.300 कि.ग्रा. चूरापोस्त सहित व्यक्ति काबू, पुलिस ने विशेष अभियान के तहत की कार्रवाई

4/4/2020 3:30:55 PM

सिरसा : जिलेभर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिले की सदर डबवाली थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर गांव पन्नीवाला मोरिका क्षेत्र से एक व्यक्ति को 1 किलो 300 ग्राम चूरापोस्त के साथ काबू किया है। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान मंदर सिंह उर्फ सुखमंदर सिंह पुत्र मोहन सिंह वासी पन्नीवाला मोरिका के रुप में हुई है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए सदर डबवाली थाना प्रभारी इंस्पैक्टर राजेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना सदर डबवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि थाना सदर डबवाली पुलिस के सहायक उप निरीक्षक प्रदीप कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान गांव पन्नीवाला मोरिका क्षेत्र में मौजूद थी।

इसी दौरान सामने से आ रहे व्यक्ति ने सामने पुलिस पार्टी को देखकर वापस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त व्यक्ति को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 1 किलो 300 ग्राम चूरा पोस्त बरामद हुआ। पकड़े गए व्यक्ति को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान चूरा पोस्त तस्करी के इस नैटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। 

Isha