19 किलो 100 ग्राम चूरापोस्त के साथ 2 आरोपी पकड़े

2/24/2020 2:39:02 PM

सिरसा (का.प्र.) : जिलाभर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए सदर डबवाली थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान एक व्यक्ति को काबू कर उसके कब्जे से 14 किलो 200 ग्राम चूरापोस्त बरामद किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए सदर डबवाली थाना प्रभारी इंस्पैक्टर राजेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान अमित कुमार पुत्र सोमदत्त निवासी गांव चौटाला के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर इस संबंध में सदर डबवाली थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायरों की तलाश शुरू कर दी है। एक अन्य घटना में जिला की शहर थाना सिरसा पुलिस ने एक व्यक्ति को 4 किलो 900 ग्राम चूरापोस्त के साथ काबू किया है। आरोपी की पहचान अभिषेक पुत्र हनुमान निवासी रानियां रोड सिरसा के रूप में हुई है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए शहर थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर इस संबंध में 2 लोगों के खिलाफ शहर थाना सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि शहर थाना सिरसा के सहायक उप निरीक्षक विरेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने उपरोक्त आरोपी को चूरापोस्त के साथ रानियां चुंगी क्षेत्र से काबू किया। 

Isha