230 ग्राम हैरोइन सहित 3 काबू

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 05:26 PM (IST)

सिरसा (का.प्र.): जिला की सी.आई.ए. सिरसा पुलिस ने जिलाभर में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. अरुण सिंह के नेतृत्व में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए गश्त व चैकिंग के दौरान बाजेकां चौक के नजदीक से वरना कार में सवार 3 युवकों के कब्जा से करीब 23 लाख रुपए कीमत की 230 ग्राम हैरोइन बरामद की है। आरोपियों की पहचान परमिंद्र कुमार उर्फ  लाडी पुत्र विजय कुमार निवासी वार्ड नंबर-1 नर सिंह कालोनी चक खड़क सिंह वाला जिला बङ्क्षठडा पंजाब, राजन उर्फ लकी पुत्र रमेश निवासी वार्ड नंबर 17 शिव नगर, मंडी डबवाली व राहुल कुमार पुत्र बलदेव सिंह निवासी वार्ड नंबर-19 लक्ष्मी नगर मंडी डबवाली के रूप में हुई है। 

पुलिस ने आरोपियों से सप्लायर के बारे में पता करके आरोपियों व सप्लायर के खिलाफ थाना सदर सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। इस बारे में जानकारी देते हुए सी.आई.ए. सिरसा प्रभारी इंस्पैक्टर रविंद्र कुमार ने बताया कि स्टाफ के सहायक उप निरीक्षक तरसेम सिंह के नेतृत्व में विधानसभा इलैक्शन ड्यूटी के संबंध में चैकिंग के दौरान बाजेकां नाका पर एक पुलिस टीम मौजूद थी कि फतेहाबाद की तरफ से सफेद रंग की वरना कार में सवार 3 युवक आए। चालक ने सी.आई.ए. की गाड़ी देखकर अपनी कार को वापस घुमाने की कोशिश की लेकिन सी.आई.ए. टीम ने तत्परता से कारवाई करते हुए तीनों हैरोइन तस्करों को कार सहित काबू कर लिया। सी.आई.ए. टीम ने मौका पर उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय सिरसा आर्यन चौधरी की हाजिरी में कार की तलाशी ली तो कार के डैशबोर्ड से 230 ग्राम हैरोइन बरामद हुई, जिस पर आरोपियों व सप्लायर के खिलाफ थाना सदर सिरसा दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवकों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। रिमांड अवधि के दौरान हैरोइन तस्करी नैटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। बरामद हैरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 23 लाख रुपए आंकी गई है। आरोपियों द्वारा हैरोइन की सप्लाई डबवाली, मुक्तसर साहिब व बङ्क्षठडा क्षेत्र में की जानी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static