120 ग्राम हैरोइन सहित 5 गिरफ्तार

6/17/2019 5:18:38 PM

सिरसा (का.प्र.): पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से हैरोइन सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर सभी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पहले मामले में सदर थाना डबवाली पुलिस ने मंडी डबवाली से चौटाला रोड पर गश्त के दौरान बाइक पर बैठे दो युवकों को शक के आधार पर काबू कर उनकी तलाशी ली तो दोनों के कब्जे से एक लिफाफे में 40 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। पकड़े गए युवकों की पहचान सुशील कुमार निवासी जंडवाला बिश्नोइयां व विक्रम निवासी ढोल नगर थाना संगरिया के रूप में हुई है। पुलिस की प्रारम्भिक पूछताछ में सुशील कुमार ने बताया कि उक्त हैरोइन वह अनिल कुमार निवासी सीतो से खरीद कर लाया है। 

वहीं, दूसरे मामले में सदर थाना डबवाली पुलिस ने गांव खुइयांमलकाना के बस स्टैंड के निकट प्लास्टिक थैला लिए खड़े तीन युवकों को शक के आधार पर रोककर पूछताछ की, तो वे कोई संतुष्टिजनक जवाब नहीं दे पाए। जिसके बाद उनके पास मौजूद थैले की तलाशी ली गई तो उसमें से 60 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। तीनों से सख्ती से पूछताछ करने पर दो अन्य युवकों की जेब में लिफाफे से दस-दस ग्राम हैरोइन और बरामद की गई। 

पकड़े गए युवकों की पहचान शुभम निवासी जंडी वाली गली नजदीक भाखड़ा कॉटन मिल रानियां रोड सिरसा, विक्रम निवासी ढाणी तेजासिंह, शमशाबाद पट्टी सिरसा व नरेश निवासी जंडी वाली गली रानियां रोड, सिरसा के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में शुभम ने बताया कि उक्त हैरोइन नाइजीरियन युवक से दिल्ली उतम नगर से खरीद कर लाया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Shivam