लाखों रुपए की हैरोइन सहित 6 काबू

9/19/2019 4:14:44 PM

सिरसा : पुलिस ने विभिन्न स्थानों से 6 लोगों को काबू कर उनके कब्जे से लाखों रुपए की 112 ग्राम हैरोइन बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गए युवकों के खिलाफ संबंधित थानों में अभियोग दर्ज किए गए हैं। सी.आई.ए. सिरसा पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार मैरिज पैलेस ङ्क्षडग रोड क्षेत्र से कार सवार 4 लोगों को 54 ग्राम हैरोइन के साथगिरफ्तार किया है।

पकड़े युवकों की पहचान सोनू पुत्र मोहन लाल, पिंके उर्फ शल्मा पत्नी सोनू वासी रानियां गेट सिरसा, अजय उर्फ डी.सी. पुत्र ओप्रकाश वासी पटेल बस्ती बेगू रोड सिरसा व ललित उर्फ राजू पुत्र कशमीरी लाल वासी रानियां गेट सिरसा के रूप में हुई है। सी.आई.ए. सिरसा प्रभारी इंस्पैक्टर रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर 5 लोगों के खिलाफ थाना ङ्क्षडग में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। 

वहीं एक अन्य घटना में जिले की नारकोटिक्स सैल पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान शहर के माल गोदाम रोड सिरसा क्षेत्र से युवक को 50 ग्राम हैरोइन के साथ काबू किया है। पकड़े गए युवकों की पहचान परमजीत सिंह उर्फ रेलू पुत्र राजेंद्र सिंह वासी कपरो जिला हिसार रूप में हुई है। नारकोटिक्स सैल के प्रभारी सहायक उप निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि नारकोटिक्स सैल की एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान माल गोदाम रोड सिरसा क्षेत्र में मौजूद थी।

इस दौरान सामने से आ रहे युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनाह पर उक्त युवक को रोक कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 50 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। वहीं एक अन्य घटना में रोड़ी थाना पुलिस ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर गश्त व चैकिंग के दौरान गांव झोरड़ रोही क्षेत्र से एक युवक को 8 ग्राम हैरोइन के साथ काबू किया है। पकड़े गए युवक की पहचान वीरु राम पुत्र भूरा राम वासी झोरड़ रोही के रूप में हुई है।

रोड़ी थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर 2 युवकों के खिलाफ थाना रोड़ी में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि रोड़ी थाना के उप निरीक्षक आत्माराम के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान गांव झोरडऱोही क्षेत्र में मौजूद थी इसी दौरान सामने से आ रहे युवक ने सामने पुलिस पार्टी को देखकर वापस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनाह पर उक्त युवक को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 8 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।

Isha