युवक ने खुद को गोली मारी, जेब से मिला सुसाइड नोट

8/29/2015 1:01:23 PM

रानियां: घरेलू कलह के चलते गांव बालासर में वीरवार देर रात को एक युवक ने देसी कट्टे से खुद को गोली मारकर जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस को छानबीन के दौरान मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है। 


गांव बालासर के 28 वर्षीय नरसी पुत्र डोगर की लगभग 6 माह पहले गांव जोधपुरिया में दूसरी शादी हुई थी। नरसी की पहली पत्नी की एक दुर्घटना में मौत हो गई थी। नरसी गांव में टायर पंक्चर की दुकान करता था। शादी के बाद से दोनों पति पत्नी के बीच अक्सर झगड़े रहते थे। घरेलू कलह से परेशान नरसी ने वीरवार देर रात को देसी कट्टे से खुद को गोली मार ली। गोली नजदीक से मारने व चौबारे में सोया होने के कारण परिजनों को पता नहीं चला। इस घटना का पता परिजनों को सुबह चला। 


सूचना मिलने के बाद पुलिस व सीन आफ क्राइम टीम घटना स्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने घटना स्थल से देसी कट्टा भी बरामद कर लिया। जांच के दौरान पुलिस को मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी मिला जिसमें मृतक ने अपनी मौत के लिए अपनी पत्नी को जिम्मेदार बताया है। पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल में भेज दिया। उधर, मामले की जांच कर रहे पुलिस सब-इंस्पैक्टर धन सिंह ने बताया कि मृतक के पिता डोगर के बयान के आधार पर कार्रवाई कर जांच शुरू कर दी है।