MSG-2 की कमाई से राम रहीम बनाएंगे एसिड अटैक पीड़िताओं के लिए स्कीन बैंक

9/14/2015 8:45:59 AM

जयपुर: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम सिंह ने कहा है कि 18 सितंबर को रिलीज होने वाली उनकी अगली फिल्म ‘एमएसजी 2 द मैसेंजर’ की कमाई से सिरसा में एक स्किन बैंक बनाया जाएगा और यह तेजाब हमलों की शिकार लड़कियों के मुफ्त इलाज में मदद करेगा। राम रहीम आज इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में जयपुर में संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत और बेटी बचाओं कार्यक्रम से मैं काफी प्रभावित हूं।’’

उन्होंने कहा कि ‘एमएसजी 2 द मैसेंजर’ की कमाई से सिरसा में एक स्किन बैंक बनाया जाएगा। राम रहीम ने कहा कि फिल्म की कमाई से एक बड़ा स्किन बैंक बनाया जाएगा और यह तेजाब हमलों की शिकार लड़कियों के मुफ्त इलाज में मदद करेगा एवं उनकी शादी में भी सहयोग किया जाएगा।

उन्होंने दावा किया कि इससे पूर्व उनकी पिछली फिल्म एमएसजी की कमाई से उन्होंने एचआईवी और थेलेसिमिया पीड़ितों की मदद की है।  पुणे के फिल्म इंस्टीट्यूट के अध्यक्ष गजेन्द्र चौहान की नियुक्ति को लेकर उठे विवाद पर राम रहीम ने ने कहा कि चौहान का नाम सुनकर ही लोग भड़क गए, उन्हें काम तो करने देते। भविष्य में राजनीति और धर्म पर फिल्म बनाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि उनकी इसमें कोई रूचि नहीं है।

उन्होंने सभी राजनेताओं से भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं होने के बारे में शपथ पत्र भरने को कहा। ‘बिग-बी’ सीरियल में हिस्सा लेने के बारे में उन्होंने कहा कि इस संबंध में कुछ लोगों ने उनसे संपर्क किया था लेकिन जो शर्ते लगाई उसके बाद किसी ने उनसे संपर्क नहीं किया।