प्रशंसकों से रूबरू हुए डेरा प्रमुख

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2015 - 11:30 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह) :  एमएसजी स्टार पूज्य संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने आज हरियाणा के विभिन्न पीवीआर व मल्टीप्लेक्स का दौरा कर प्रशंसकों से रूबरू हुए। डेरा प्रमुख ने दौरे की शुरुआत करनाल, कुरूक्षेत्र व कैथल  के मल्टीप्लेक्सों से की जहाँ उनके प्रशंसकों में उनके प्रति काफी उत्साह देखने को मिला। सभी जगह हजारों प्रशंसकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। 

अपने दौरे के अंतिम पड़ाव में डेरा प्रमुख सिरसा स्थित ओएचएम सिने गार्डन पहुंचे जहां हजारों समर्थकों ने ढोल नगाड़े बजाकर उनका स्वागत किया। ओएचएम सिने गार्डन के संचालक पंकज खेमका ने डेरा प्रमुख का स्वागत किया। इस अवसर पर डेरा प्रमुख सिने गार्डन की दो ऑडी में गए और  वहां फिल्म देख रहे दर्शकों को से बातचीत की तथा दर्शकों को अपनी एमएस जी 2 मूवी का गाना गाकर सुनाया।  
सिरसा के ओएचएम सिने गार्डन में दर्शकों से मिलने के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए डेरा प्रमुख ने कहा कि एमएसजी 2 द मैसेंजर को सभी जगह बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। आज 1 अक्तूबर से फिल्म तेलगू व तमिल भाषा में भी रिलीज हो चुकी है जबकि अंग्रेजी भाषा में यह फिल्म विभिन्न देशों में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म फिल्मी दूनियां के लिए क्रांति है, जिसने रूहानियत और युवा वर्ग रूपी नदी के दो किनारों को मिला दिया।
पत्रकारों से बातचीत के दौरान जब डेरा प्रमुख से अकाल तख्त के फैसले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया  की अगर सिख धर्म के पांच प्यारे साहेबान फैसला लिया है तो उसके बारे में किसी को गलत जाना ही नही चाहिए. आगे उन्होंने कहा की हमनें अकालतख्त के फैसले का धयवाद भी किया था।  
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static