राम रहीम बोले, श्री अकाल तख्त ने जो फैसला लिया, उसके खिलाफ नहीं जाना चाहिए

10/2/2015 10:22:56 AM

सिरसा (सतनाम सिंह): एमएसजी स्टार गुरमीत राम रहीम सिंह गत गुरुवार को हरियाणा के विभिन्न PVR व मल्टीप्लेक्स का दौरा कर प्रशंसकों से रू-ब-रू हुए। डेरा प्रमुख ने दौरे की शुरुआत करनाल, कुरुक्षेत्र व कैथल के मल्टीप्लेक्सों से की जहां उनके प्रशंसकों में उनके प्रति काफी उत्साह देखने को मिला। सभी जगह हजारों प्रशंसकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। अपने दौरे के अंतिम पड़ाव में डेरा प्रमुख सिरसा स्थित ओएचएम सिने गार्डन पहुंचे जहां हजारों समर्थकों ने ढोल नगाड़े बजाकर उनका स्वागत किया।

ओएचएम सिने गार्डन के संचालक पंकज खेमका ने डेरा प्रमुख का स्वागत किया। इस अवसर पर डेरा प्रमुख सिने गार्डन की दो ऑडी में गए और वहां फिल्म देख रहे दर्शकों को से बातचीत की तथा दर्शकों को अपनी एमएसजी 2 मूवी का गाना गाकर सुनाया। एमएसजी-2 गत गुरवार को तेलगू व तमिल भाषा में भी रिलीज हुई जबकि अंग्रेजी भाषा में यह फिल्म विभिन्न देशों में रिलीज हो चुकी है।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान जब डेरा प्रमुख से श्री अकाल तख्त के फैसले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर सिख धर्म के पांच प्यारे साहेबान फैसला लिया है तो उसके बारे में किसी को गलत जाना ही नहीं चाहिए। नार्थ इंडिया के डिस्ट्रब्यूटर हैड एवं ओएचएम के संचालक पंकज खेमका ने बताया कि उनके पास हरियाणा, पंजाब, हिमाचलप्रदेश व जम्मू कश्मीर में फिल्में चलाने का जिम्मा है।

इस क्षेत्र में एमएसजी 2 को जो रिस्पांस मिला है वो आज तक के इतिहास में सबसे बड़ा है। फिल्म ने पहले सप्ताह इस्ट पंजाब क्षेत्र में 34 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था जबकि पंजाब में यह किन्हीं कारणों से रिलीज नहीं हुई थी। जबकि दूसरे सप्ताह में यह फिल्म पहले सप्ताह से भी ज्यादा बिजनेस कर रही है। पंजाब के 128 सिनेमा में सफलता पूर्वक चल रही है।