दुर्घटना में बाइक सवार की मौत

7/15/2019 1:37:21 PM

रानियां (सतनाम): नानूआना रोड पर खेल स्टेडियम के नजदीक ऐलनाबाद के निजी स्कूल की वैन की बाइक से टक्कर हो गई और बाइक चालक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक स्कूल वैन गांव नानूआना की ओर से आ रही थी और बाइक चालक शहर से नानूआना की ओर जा रहा था।

रोड पर साथ-साथ कूड़ा-कर्कट की ढेरिया लगी हुईं थी और जैसे ही दोनों वाहन आमने-सामने हुए तो टक्कर हो गई। स्कूल वैन भी पलट गई और बाइक चालक आनंद पुत्र केशवनंदन निवासी रानियां भी बुरी तरह घायल हो गया। घायल को सिरसा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के दौरान घायल की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों का सौंप दिया और मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है। 

बस का इंतजार करना बना मौत का कारण
सिरसा रोड़ स्थित पैट्रोल पम्प के नजदीक एक व्यक्ति अपने परिवार सहित बस का इंतजार कर रहा था कि अचानक सिरसा की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लिया और गनीमत रही कि परिवार बच गया। कार चालक ने गाड़ी को रोका नहीं और पूरी स्पीड के साथ फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल को सिरसा अस्पताल पहुंचा जहां पर उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। रानियां पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Edited By

Naveen Dalal