शहर के बाजार से सटे मकान से नकदी व आभूषण चोरी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 05, 2017 - 10:57 AM (IST)

सिरसा(कौशिक):सेंधमारी करने वालों की नजर अब शहर के बाजारों पर भी है। चोर अब बाजार में भी ताला जड़े मकानों में हाथ आजमा रहे हैं और यहां सामान समेटकर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। शहर के नोहरिया बाजार में भी बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। यहां से लगभग सवा 3 लाख रुपए की नकदी व लाखों रुपए के स्वर्ण आभूषण चोरी कर ले गए। कीर्त नगर पुलिस चौकी में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई गई है। अपनी शिकायत में पवन गर्ग पुत्र लख्मीचंद निवासी गली शनि देव मंदिर वाली नोहरिया बाजार किराएदार डा. वेद प्रकाश वाली गली में सुशीला देवी के मकान में बताया कि 2 दिसम्बर को दोपहर वह परिवार के साथ अपनी माता को दिल्ली से लेने गया था।

रात को लगभग सवा 2 बजे वह वापस अपनी माता को लेकर सिरसा आया तो देखा मकान अंदर से खुला पड़ा था। कमरों के अंदर सामान बिखरा पड़ा हुआ था। उसे चोरी होने का अहसास हुआ। उसने जब अंदर जाकर देखा तो उसके पैरों तले से जमीन निकल गई। उसने बताया कि घर में दुकान की सेल के करीब (15-20) दिन के इकट्ठे किए हुए 2 लाख छब्बीस हजार रुपए रखे हुए थे। उसकी पत्नी के पास घर के इकट्ठे किए हुए 92 हजार रुपए पड़े थे।

उन्होंने बताया कि यह सारी नकदी चोरी हो गई। इसके अलावा उसकी पत्नी के कानों के टॉपस की एक जोड़ी, 2 कड़े सोने के, 3 अंगूठी लेडीज सोने की व एक सोने की नथ जो लगभग 4/5 तोले व 2 जोड़ी चांदी की पाजेब, 6 चांदी के सिक्के, चांदी का रामदरबार चोरी हुआ है। उन्होंने कहा कि चोर उसके घर में मकान की छत का गेट तोड़कर अंदर घुसे हैं। रात को ही चोरी की वारदात हुई है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से उनके क्षेत्र में गश्त बढ़ाने की मांग की है। उन्होंने चोर के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाते हुए चोरी हुए सामान की बरामदगी की मांग की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static