पिता की बीमारी के कारण एस.डी.एम. नहीं ले पा रहे हैं चार्ज

7/13/2018 11:45:36 AM

सिरसा(भारद्वाज): नगर परिषद की चेयरपर्सन शीला सहगल के खिलाफ बागी पार्षदों द्वारा की जा रही खिलाफत के चलते भले ही गुरुवार को कोई नतीजा नहीं निकला। मगर इससे आहत हुए पार्षदों का एक प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त से मिला। इस मुलाकात के दौरान जहां इन पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव के मुद्दे पर कोई एक्शन लेने की मांग की तो वहीं जब तक कोई फैसला नहीं होता, तब तक चेयरपर्सन शीला सहगल की वित्तीय शक्तियों पर रोक लगाने की भी बात कही।

डी.सी. ने सभी पार्षदों को आश्वस्त किया कि एस.डी.एम. के चार्ज लेने पर ही अगली डेट फाइनल हो जाएगी और साथ ही वित्तीय शक्तियों पर रोक लगाने के लिए संबंधित को फाइल पुटअप कर दी गई है। उधर, भाजपा के जिलाध्यक्ष ने अब भी दावा किया है कि ऐसी कोई स्थिति नहीं बनेगी कि भाजपा को भाजपा की ही खिलाफत करनी पड़े। चेयरपर्सन की कुर्सी पर शीला सहगल ही रहेंगी और हालात सामान्य हो जाएंगे।

सब कुछ सामान्य है : यतिंद्र सिंह
पार्टी के जिलाध्यक्ष यतिंद्र सिंह अधिवक्ता ने कहा कि जो दिख रहा है, ऐसा कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव के मामले में भाजपा के पार्षद हिस्सा नहीं लेंगे और इस मामले में अगली तारीख तय होने से पूर्व ही भाजपा की ओर से पार्टी के पार्षदों का मनमुटाव दूर करवा दिया जाएगा।

ऊपरी निर्देश होंगे मान्य : चोपड़ा
हरियाणा पर्यटन विभाग के चेयरमैन जगदीश चोपड़ा ने कहा कि परिषद में चल रहे घटनाक्रम के बारे में प्रदेश नेतृत्व को बता दिया। यहां की जानकारियां हमारे पास हैं इसलिए इन जानकारियों को उचित प्लेटफार्म तक पहुंचा दिया गया है। अब जो भी ऊपर से निर्देश होंगे हमें वो स्वीकार हैं। 

Rakhi Yadav