महिला चालक ने मनचले को सिखाया सबक (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2019 - 02:43 PM (IST)

सिरसा : हरियाणा की पहली महिला ड्राइवर पंकज ने पिछले काफी समय से छात्राओं को परेशान कर रहे युवक को ऐसा सबक सिखाया कि उसे माफी मांग कर पीछा छुड़ाना पड़ा। ड्राइवर पंकज की इस बहादुरी को जहां हर कोई सलाम कर रहा है, वहीं अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब उक्त युवक को तलाश करने में जुट गई है। दरअसल शनिवार को रोज की  तरह महिला चालक  पंकज सिरसा से कालेज की छात्राओं को लेकर ग्रामीण क्षेत्र में जा रही थी। सुबह गांव झोरडऩाली गांव से पंकज बस लेकर झोरडऩाली गांव से सिरसा के लिए आ रही थी।

इसी दौरान सामने से आ रहे एक युवक को मोटरसाइकिल पर हाथ छोड़ कर स्टंट करते हुए देखा। उस समय पंकज ने उक्त युवक की हरकत को अनदेखा कर दिया और बस में छात्राओं को लेकर सिरसा पहुंची गई। कालेज की छुट्टी होने के बाद दोपहर बाद चार बजे पंकज बस लेकर वापस जा रही थी तो वह लड़का उसे फिर सड़क किनारे दिखाई दिया। छात्राओं ने चालक पंकज को उक्त लड़के की इन  हरकतों के बारे में जानकारी दी। पंकज ने कानों में फोन लगाए उक्त युवक को  पकडऩे की कोशिश की तो वह भाग निकला । पंकज ने  उसका पीछा किया और आखिर में उसे दबोच लिया।

उक्त मनचले की पंकज ने छात्राओं के समक्ष पहले युवक पिटाई की और फिर सरेआम माफी मंगवा कर आगे से ऐसी हरकतें न करने की बात कहते हुए छोड़ दिया। वहीं इस सिलसिले में सिरसा के उपपुलिस अधीक्षक राजेश कुमार चेची ने बताया कि  ऐसा मामला उनके संज्ञान में आया है कि एक  युवक पिछले कुछ समय  से महिला कालेज के  बस के पीछे लग कर लड़कियों को गलत इशारे कर रहा था।  उन्होंने बताया कि महिला ड्राइवर ने सराहनीय कार्य किया है। उन्होंने बताया कि शिकायत मिलने पर आरोपी लड़के के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। साथ ही उन्होंने महिला ड्राइवर पंकज के कदम को सराहनीय बताते हुए कहा कि हर महिला अगर पंकज जैसी बन जाए तो असामाजिक तत्व कहीं भी नहीं ठहर पाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static