खाद्य आपूर्ति विभाग ने मैडीकल स्टोर पर मारा छापा, 144 मास्क व 19 सैनिटाइजर किए बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 02:21 PM (IST)

सिरसा : खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम ने घंटाघर चौक स्थित सेठी मैडीकल स्टोर पर दबिश दी। टीम ने मैडीकल स्टोर से 144 मास्क व 19 सैनिटाइजर बरामद किए। विभाग ने सामान को बरामद कर कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है। 

जानकारी के अनुसार खाद्य आपूर्ति विभाग की एक टीम खाद्य आपूर्ति विभाग के इंस्पैक्टर श्रीकांत ऋषि भाटिया के नेतृत्व में शहर की करियाने व मैडीकल स्टोर की जांच कर रही थी कि कहीं संचालकों ने मास्क तथा सैनिटाइजर का स्टॉक तो नहीं किया हुआ और वहीं कोई ज्यादा दाम में तो नहीं बेच रहा है। इसी कड़ी में टीम ने शहर की 7 दुकानों का जायजा लिया लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला। जिस उपरांत टीम शहर के घंटा घर चौक पर सेठी मैडीकल स्टोर पर पहुंची। जहां टीम के सदस्य मैडीकल स्टोर पर ग्राहक बनकर पहुंचे।

इस दौरान मैडीकल स्टोर पर 9 सैनिटाइजर जिसका एम.आर.पी. 175 रुपए है जो सरकार की हिदायत के अनुसार 40 से 45 रुपए में बेचना होता है लेकिन दुकानदार 120 रुपए में बेच रहा था। वहीं, 10 की संख्या में 128 रुपए रेट वाले सैनिटाइजर 100 रुपए में दिए जा रहे थे। जिस पर खाद्य आपूर्ति विभाग ने कार्रवाई करते हुए स्वास्थ्य विभाग को एक पत्र लिख इस बारे में जानकारी दे दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static