हुड्डा को नींद में भी जेल के दरवाजे नजर आते हैं: अभय

7/27/2016 4:06:55 PM

ओढां/रानियां: इनैलो नेता व ऐलनबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को रात को नींद में जेल के दरवाजे नजर आते हैं। इसलिए हुड्डा बुरी तरह से बौखलाहट में आकर ऊल-जलूल बयान दे रहे हैं। 

 

उन्होंने कहा कि 10 वर्षों तक कांग्रेस राज में हुड्डा ने प्रदेश को लूटा है जिसकी 400 पेज की चार्जशीट बनाकर हमने सरकार को सौंप रखी है लेकिन भाजपा व कांग्रेस की मिलीभगत के कारण सरकार हुड्डा को बचा रही है, लेकिन जब तक हुड्डा को जेल की सलाखों के पीछे नहीं भेज देते तब तक इनैलो चैन से नहीं बैठेगी। यह बात अभय सिंह चौटाला ने ओढां में बी.आर. अम्बेदकर की 125वीं जयंती को लेकर किए गए डबवाली हलका के सद्भावना सम्मेलन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कही। 

 

इससे पहले सम्मेलन में अभय सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस ने 35 व 36 जाति के नारे देकर प्रदेश के लोगों को बांटने की कोशिश की है जिस कारण दोबारा से लोगों का भाईचारा कायम हो इसके लिए इनैलो बी.आर. अम्बेदकर की जयंती को लेकर हर हलके में सम्मेलन कर रही है।

 

सद्भावना सम्मेलन मेें डबवाली की विधायक नैना सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा की सरकार से आज हर वर्ग दुखी हो गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा चलाया गया बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान पूरी तरह से फेल हो गया है क्योंकि आए दिन प्रदेश में महिलाओं से रेप जैसी घटनाएं हो रही हैं।