बीच बाजार में परिजनों का पुलिस के साथ हाई वोल्टेज ड्रामा, बाइक को लगाई आग

10/24/2016 11:48:26 AM

डबवाली (संदीप): शहर के कालोनी रोड फाटक  के समीप ट्रैफिक पुलिस यूनिट के एक ए.एस.आई. ने बिना नम्बर प्लेट की बाइक को रोककर चालान काटना चाह तो बीच बाजार बाइक सवारों व पुलिस के बीच जमकर हंगामा हुआ।

मामला इतना तूल पकड़ गया कि बाइक सवार के परिजन ने खुद ही अपनी बाइक को आग के हवाले कर दिया। इस हाई वोल्टेज ड्रामे को देखकर हर कोई अचम्भित रह गया। शहर पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ पुलिस कर्मचारी की वर्दी फाड़ने, सरकारी कार्य में बाधा डालने, मारपीट, जान से मारने की धमकी देने जैसी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

जांच अधिकारी ए.एस.आई. रामस्वरूप ने बताया कि ट्रैफिक यूनिट में कार्यरत ए.एस.आई. सुरेश भाटिया होमगार्ड के भजन लाल नामक जवान के साथ कालोनी रोड पर ट्रैफिक नियम तोडऩे वालों के खिलाफ अभियान चला रहे थे। इस दौरान उन्हें एक बिना नम्बर प्लेट की बाइक आते दिखाई दी, जिस पर एक महिला व 2 अन्य लोग सवार थे।

उन्होंने बाइक रुकवाकर बाइक चालक से बाइक के कागज दिखाने को कहा। ए.एस.आई. रामस्वरूप ने बताया कि कागज मांगने पर बाइक सवार महिला भड़क गई। इसके बाद तीनों लोगों ने पुलिस कर्मचारी के साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी। हाथापाई के दौरान कर्मचारी की वर्दी भी फाड़ दी गई। भारी हंगामे के बीच बाइक सवारों ने अपने एक अन्य परिजन को भी मौके पर बुला लिया। इसके बाद इन लोगों ने खुद की बाइक को आग के हवाले कर दिया।

ए.एस.आई. रामस्वरूप ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस में कार्यरत ए.एस.आई. सुरेश भाटिया की शिकायत पर विजय कुमार पुत्र हंसराज निवासी गांव भटी कलां जिला मुक्तसर पंजाब, राहुल पुत्र अजय निवासी गांव झोरड़ मलोट पंजाब, परविंद्र पुत्र विजय कुमार व वीरपाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है।