बहला-फुसलाकर युवती से किया बलात्कार

5/27/2016 3:45:29 PM

सिरसा (कौशिक): गांव चामल में बहला-फुसलाकर एक युवती से बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर तलाश आरंभ कर दी है। पीड़िता ने दर्ज करवाई शिकायत में बताया कि कुछ माह पूर्व गांव चामल निवासी प्रदीप उसे बहला-फुसलाकर भगा ले गया और उसके साथ बलात्कार किया और जान से मारने की धमकी भी दी। 

 

सदर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच सहायक उप-निरीक्षक सुशीला देवी को सौंप दी है। पीड़िता ने बताया कि गाड़ी चालक करीब 6 माह पूर्व चामल निवासी चालक प्रदीप उसे खैरेकां से गाड़ी में बिठाकर सुनसान इलाके में ले गया और उससे जबरन बलात्कार किया। 

 

यह बात किसी को बताने पर उसने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। प्रदीप ने लड़की पर दबाव बनाते हुए कहा कि मै तुम से शादी कर लूंगा। पीड़िता ने शादी से इंकार कर दिया और परेशान रहने लगी। पीड़िता बाद में सारी कहानी अपनी माता को बता दी। परिजन उसे सदर थाने में लेकर आए और आपबीती पुलिस को बताई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर उसका नागरिक अस्पताल में मैडीकल करवाया। मैडीकल में उससे दुराचार होने की पुष्टि हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 366, 506 व 509 के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।