अगवा कर किसान का बनाया Porn Video, मांगे 2 लाख रुपए

2/5/2016 11:48:11 AM

कालांवाली (प्रजापति): पिपली गांव के किसान परमजीत कुमार पुत्र देसराज का बीती सायं करीब साढ़े 7 बजे कार सवार लोग अगवा कर ले गए। किसान वाटर वर्क्स के नजदीक वाले खेतों में था। किसान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और अश्लील वीडियो बनाया। इतना ही नहीं उससे 2 लाख रुपए की मांग भी की।

किसान ने बताया कि आरोपी उससे बिजली अधिकारियों पर दर्ज करवाए मुकद्दमे में राजीनामा करने का दबाव भी बना रहे थे। आरोपियों ने धमकी दी कि अगर वह ऐसा नहीं करेगा तो उसे जान से मार देंगे। किसान ने बताया कि आरोपी कागज पर उससे कुछेक बातें लिखवाकर भी ले गए। किसान ने बताया कि उससे जबरन लिखवाया गया कि ‘मैं राजीनामा करूंगा। मैं किसी लड़की के साथ पकड़ा गया वगैरा-वगैरा।’

पीड़ित किसान ने बताया कि जैसे ही वह रात्रि को उनके चंगुल से छूटा तो सीधा परिजनों से सम्पर्क किया और रात्रि करीब अढ़ाई बजे पुलिस को शिकायत भी दर्ज करवाई। किसान सुबह गांव की पंचायत के साथ थाने में पहुंचा और थाना प्रभारी से मुलाकात करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। किसान ने बताया कि उसे बिजली निगम के एक कर्मचारी पर शक है कि उसने आदमी भेजे थे।

इस मामले में थाना प्रभारी दले राम ने कहा कि उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। मालूम हो कि प्रदेश में भाजपा सरकार आने पर कालांवाली बिजली निगम में नलकूप घोटाला सामने आया है। क्षेत्र के अनेक किसानों से नलकूप के नाम पर बिजली निगम के एक एस.डी.ओ. और उनकी टीम ने प्रति कई मुकद्दमे दर्ज करवाए हैं।

किसानों ने पुलिस को बताया है कि उनसे एक से डेढ़ लाख रुपए कनैक्शन के नाम पर भरवाए हैं लेकिन सरकार के खजाने में नहीं भेजे, जिस कारण नलकूप अवैध घोषित हो गए। किसान ने जो शिकायत दर्ज करवाई है उसको इसी मामले से जोड़कर देखा जा रहा है।