बहादुरी को सलामः पति का पहला तोहफा बचाने की खातिर बदमाशों से भिड़ी ''मर्दानी''

6/26/2016 4:25:31 PM

सिरसा: पति और पत्नी के बीच प्यार बना रहे इससे बढ़कर जीवन का और कोई सपना नहीं होता। बस एेसा ही कुछ सिरसा के डबवाली कस्बे की रहने वाली महिला ने कर दिखाया। 

 

दरअसल हुआ यूं कि एक बाइक पर सवार 3 बदमाश महिला का पर्स छीनकर चले गए। महिला ने बदमाशों का डटकर विरोध किया फिर भी वह पर्स लेकर फरार हो गए। थोड़ी दूर जाते ही बदमाशों की बाइक स्लिप हो गई। बदमाश बैग फेंककर भागने लगे। युवती ने दुकानदारों की मदद से एक बदमाश को पकड़ लिया। दुकानदारों ने उसकी खूब पिटाई की और मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। महिला ने बताया कि पर्स में उसके पति का पहला तोहफा रखा था, जिसके लिए वह उनसे भिड़ गई।

 

महिला (किरण बाला) का कहना है कि उसकी शादी गांव पंजुआना (सिरसा) में हुई है। वह अपने मायके आई हुई है। शनिवार को अपनी मां के साथ शॉपिंग करने के लिए डबवाली के बाजार में आई थी। शॉपिंग के बाद दोपहर करीब एक बजे मां-बेटी एक रिश्तेदार से मिलने के लिए मेहता नगर में जा रही थीं। इसी दौरान सामने से एक बाइक आई जिस पर तीन युवक बैठे हुए थे। उनमें से एक ने किरण बाला से पर्स छीन लिया।

 

लेकिन हिम्मत नहीं हारी। मेरा पर्स-मेरा पर्स चिल्लाते हुए वह बाइक के पीछे भागी और बदमाशों को काबू कर पुलिस के हवाले किया।