गैंगरेप पीड़िता ने मीडिया को बताई अपनी दर्दभरी कहानी (Watch Pics)

7/27/2016 5:38:15 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा जिले के गांव अबूबशहर की रहने वाली एक नाबालिग गैंगरेप पीड़िता ने प्रैसवार्ता कर मीडिया के सामने अपनी दर्दभरी कहानी सुनाई। नाबालिग करीब 7 महीने की गर्भवती भी बताई जा रही है।

 

नाबालिग का कहना है कि 22 अक्टूबर 2015 को जब वह अपने पिता के लिए खाना लेकर जा रही थी तो गांव के ही 2 युवक संदीप कुमार व वरिंद्र ने उसको अगवा कर लिया।

 

पीड़ित लड़की का आरोप है कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ 6 महीने तक रेप किया। इस बीच वह गर्भवती भी हो गई, जब गांव में आकर उसने पूरे मामले को अपने परिजनों को बताया तो परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई करने की वजाय समझौता करने का दबाव बनाया। नाबालिग के पिता व माता ने आज पत्रकारों के समक्ष बिलखते हुए कहा कि गांव से उनको पलायन करना पड़ा। वे अब राजस्थान के गांव किशनपुरा में रह रहे हैं। नाबालिगा के परिजनों का कहना है कि वे कई बार एस.पी. व डी.एस.पी. डबवाली को मिल चुके हैं। उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 

 

इस मामले में डबवाली सदर थाना के एस.एच.ओ. विनोद कुमार ने कहा है कि पहले पुलिस ने इस मामले में नाबालिग की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज की थी, जब कुछ महीनों बाद नाबालिग बरामद हुई तो उसके कोर्ट के समक्ष बयान दर्ज करवाए गए। जो बयान नाबालिग ने दिए थे, उसके आधार पर पुलिस ने इस मामले में जांच की। इसके बाद केस दर्ज किया गया। 

 

पुलिस का कहना है कि इस एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद है, जिस दूसरे लड़के पर आरोप लगाए जा रहे है वो निर्दोष है। फिर भी डी.एन.ए. की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।