तस्वीरों में देखें, अब बाजारों में मिलेंगे MSG ब्रांड के कपड़े

6/19/2016 4:46:10 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): डेरा सच्चा सौदा अब खाद्य बाज़ार के बाद वस्त्र बाज़ार में उतर आए हैं। MSG ब्रांड के खाने पीने की चीज़े तो लोग इस्तेमाल कर चुके है अब MSG ब्रांड के कपड़े भी बाज़ार में देखने को मिलेंगे। 

 

कंपनी का दावा है कि फिलहाल 150 स्टोर्स खोलने का लक्ष्य रखा गया है, जिन्हें हरियाणा पंजाब और राजस्थान में खोला जाना है। कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि कम्पनी छोटे-छोटे स्टोर भी खोलेगी। सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में एक स्टोर डेरा सच्चा सौदा में खुल गया है। एक छत के नीचे महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के कपड़े और जूते लोग खरीद सकते है।

 

ब्रांड को एक नए तरीके से लॉन्च करने के लिए डेरा सच्चा सौदा की तरफ से एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस लॉन्चिंग कार्यक्रम में लाखों लोगों ने हिस्सा लिया। MSG की ब्रांडिंग के लिए संत गुरमीत राम रहीम सिंह ने अपने श्रद्धालुओं के लिए कुछ रॉक गीत भी सुनाए साथ ही रेम्प पर कंपनी के कपड़े पहन कर वॉक किया। 

 

इन प्रोडकट्स के बारे में जानकारी देते हुए संत गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सा ने कहा कि लोगों को अच्छे सस्ते और बढ़िया क्वालिटी के कपड़े देने के मकसद से इस कंपनी की शुरुआत की है।