कोचिंग सैंटर गए युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या

8/8/2017 5:56:01 PM

सिरसा(कौशिक):भादरा बाजार की गली खाईवाली में गत दोपहर एक युवक की सरेआम गोलियां मारकर हत्या कर दी। हमलावर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। मृतक की पहचान गांव बकरियांवाली निवासी संदीप जाखड़ के रूप में हुई है। मामले की सूचना पाकर शहर थाना प्रभारी राम सिंह, सी.आई.ए प्रभारी राजाराम व कीर्तिनगर चौकी प्रभारी शैलेंद्र मौके पर पहुंचे। हत्या क्यों की गई और हत्यारे कौन हैं, अभी इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। हालांकि सी.सी.टी.वी. में जरूर पूरी वारदात कैद हो गई है। 

गांव बकरियांवाली निवासी किसान शीशपाल जाखड़ का पुत्र संदीप जाखड़ शहर के भादरा बाजार में कोचिंग सैंटर चलाता था। सुबह घर से तैयार होकर राखी बंधवाने के बाद संदीप भादरा बाजार स्थित कोचिंग सैंटर पर पहुंचा। दोपहर करीब एक बजे पोलो कार में आए 3 युवकों ने संदीप के माथे पर तो दूसरी उसकी छाती में मार दी। संदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक बदमाश गाड़ी में सवार हो गया जबकि 2 पैदल निकल गए। वारदात का पता चलने के बाद मकान मालिक ऊपर पहुंचा और देखा कि चौबारे में संदीप मृत पड़ा है। 

पुलिस जुटा रही सबूत
सूचना पाकर सी.आई.ए. थाना प्रभारी राजाराम, शहर थाना प्रभारी राम सिंह व कीर्तिनगर पुलिस चौकी प्रभारी शैलेंद्र मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चौबारे से फिंगर प्रिंट जुटाए। संदीप शादीशुदा था और उसके 3 बच्चे बताए जाते हैं।