महिला मर्डर केस में आया नया मोड़...बोले- मां से मिलने आते थे कई अंकल (Watch Pics)

7/24/2016 12:34:40 PM

सिरसा: हरियाणा के सिरसा में दिनदहाड़े तलाकशुदा नीरू नाम की महिला की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। नीरू के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल से पुलिस को नीरू के बारे में अहम सुराख मिले है, जिसके चलते पुलिस ने महिला के बच्चों से पूछताछ की। 

 

पढ़े, बच्चों ने क्या किया खुलासा 
नीरू के बच्चों का कहना है कि घर पर मम्मी के पास 2-3 अंकल आते रहते थे, जब अंकल घर आते थे तो मम्मी हमें खेलने के लिए या किसी काम से बाहर भेज देती थी। इसके अलावा फोन पर भी बात करती रहती थी। वहीं पड़ोसियों का कहना है कि मम्मी हमें खेलने के लिए या किसी काम से बाहर भेज देती थी। इसके अलावा फोन पर भी बात करती रहती थी।

बयान के आधार पर पुलिस का दावा
पुलिस का दावा है कि उन्होंने जो कड़ियां जोड़ी हैं। आपस में जुड़ती जा रही है। इसलिए मामला शीघ्र ही ट्रेस होने की संभावना है। पुलिस कई एंगल से इस मामले की जांच कर रही है और टीमें गठित कर रखी है। पुलिस की जांच में कुछ ऐसे ही संकेत सामने आए हैं, जिससे पता चला है कि हत्या न तो कोई लूट के इरादे से थी और न ही बच्चों के लिए। हत्या की वजह ब्लैकमेलिंग लग रही है। 

 

आपको बता दें हरियाणा के सिरसा जिले के बेगू रोड में तालाकशुदा नीरू नामक महिला अपने दो बच्चों के साथ रहती थी। करीब एक सप्ताह पहले दिनदहाड़े महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। महिला की हत्या के समय बच्चे स्कूल गए हुए थे। पुलिस का सिर्फ इतना ही कहना है कि मामले में अहम सुराग मिल चुके हैं। जल्द ही हत्या के बारे में खुलासा कर दिया जाएगा। वहीं, पूछताछ के लिए कुछ लोगों को थाने में भी बुला रखा है।