हैल्पिंग हैंड्स ने मुसीबत की घड़ी में थामा गरीब जरूरतमंदों का हाथ

4/2/2020 3:52:11 PM

ऐलनाबाद (विक्टर) : हैल्पिंग हैंड्स टीम के सदस्य लॉकडाऊन के चलते घरों में बंद जरूरतमंद लोगों को राशन मुहैया करवाने का हरसंभव प्रयास कर रही है। यह संस्था शहर में अपने पास से हर मुश्किल घड़ी में अन्नदाता का कार्य करती नजर आ रही है। हैल्पिंग हैंड्स टीम के सदस्य ने 24 मार्च से साहिल कानसरिया के नेतृत्व में शहर के जरूरतमंद परिवारों को राशन मुहैया करवाने का काम कर रही हैं।

संस्था के सदस्य साहिल कानसरिया ने बताया कि 24 मार्च से रोजाना हमारी टीम के सदस्य करीब 40 जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित कर रही है, जिसमें प्रत्येक परिवार को आटा, आलू, मटर, चावल तथा नमक, मिर्च, हल्दी दिया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस जैसी महामारी से बचाव के लिए राशन वितरण करने के दौरान सामाजिक दूरी का भी विशेष ख्याल रखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस आपात समय में जरूरतमंद की सहायता करने वाले व्यक्तियों का हम धन्यवाद करते हैं।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि संस्था द्वारा यह एक मुहिम छेड़ी गई है, जिसके चलते हमारा हरसंभव प्रयास रहेगा कि कोई भी व्यक्ति लॉकडाऊन के दौरान भूखा न सोए। इस अवसर पर संस्था के गुलाब संधू, दिलप्रीत धारीवाल, विकास कुमार, युवराज गुजर, गौरु धारीवाल, सोनू व जितेंद्र सिंह सहित अनेक सदस्य उपस्थित थे।

Isha