बेगू रोड पर खुलेआम चल रहा अवैध अहाता

7/17/2018 11:19:55 AM

सिरसा(ब्यूरो): नशे के खिलाफ पुलिस का आप्रेशन प्रबल प्रहार जारी है। इस अभियान के तहत पुलिस ने अपना पूरा फोकस स्मैक, हैरोइन, गांजा, अफीम, नशीली दवाई से जुड़े धंधेबाजों की तरफ कर लिया है, जबकि अवैध शराब बेचने और पिलाने वालों की गर्दन पर पुलिस की पकड़ ढीली पड़ती जा रही है। इसका फायदा इस धंधे से जुड़े लोग बखूबी उठा रहे हैं।बेगू रोड पर मोहंता गार्डन गली नं. 4 के नुक्कड़ पर स्थित एक कन्फैक्शनरी की दुकान पर काफी समय से अवैध अहाता संचालित किया जा रहा है और पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है। 

इस दुकान पर अवैध शराब पिलाई ही नहीं जाती बल्कि बेची भी जाती है। सांझ ढलते ही यहां शराब पीने वालों का आना-जाना शुरू हो जाता है और यह सिलसिला देर रात तक चलता है। जहां यह अवैध अहाता चल रहा है, वहां से पुलिस चौकी ज्यादा दूर नहीं। सबसे हैरानीजनक बात यह है कि इस बारे में खुद एस.पी. को जानकारी होने के बावजूद कार्रवाई के लिए गंभीरता नहीं दिखाई गई। एक जागरूक व्यक्ति ने एस.पी. के सरकारी मोबाइल नम्बर पर व्हाट्सएप के जरिए उक्त अवैध धंधे के बारे में 3 बार सूचना दी गई लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। 

क्षेत्र के लोगों ने कहा कि यदि जल्द यह अवैध अहाता बंद न करवाया गया तो वे इसकी शिकायत मुख्यमंत्री व डी.जी.पी. से करेंगे। इस संबंध में एस.पी. के मोबाइल पर सम्पर्क किया गया लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई। शहर थाना प्रभारी विनोद काजला ने बताया कि छापामारी कर अवैध धंधे को बंद करवाया जाएगा और संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
 

Deepak Paul