गुडग़ांव में 37 व सिरसा में बदमाशों ने उड़ाए 20 लाख रुपए

11/27/2018 11:05:15 AM

गुडग़ांव/सिरसा(ब्यूरो): सोमवार को गुडग़ांव सैक्टर-40 थाना एरिया अंतर्गत गैस एजैंसी मैनेजर से 37 लाख रुपए  और सिरसा में मुनीम से 20 लाख रुपए लूटकर बदमाश फरार हो गए। गुडग़ांव सैक्टर-40 निवासी महेंद्र सिंह की उर्वशी गैस एजैंसी है। मंगलवार सुबह गैस एजैंसी का मैनेजर एजैंसी संचालक के घर पर 3 दिन का कलैक्शन राशि का मिलान करने के बाद कैश को एक बैग में लेकर बैंक में जमा करवाने के लिए निकला। शिकायतकत्र्ता के मुताबिक बैग में कलैक्शन के 37 लाख रुपए थे। रुपयों से भरा बैग लेकर गैस एजैंसी मैनेजर सुशील एजैंसी संचालक के ड्राइवर के साथ बाइक से निकला। 

करीब 11 बजे उनकी बाइक साऊथ सिटी के शिक्षांतर स्कूल के पास पहुंची, तभी बाइक सवार 3 युवकों ने बाइक को ओवरटेक कर रुकवा लिया। इसके बाद 3 युवकों में से 2 युवक उनके पास पहुंचे। एक युवक के हाथ में पिस्टल थी। जब तक मैनेजर व चालक कुछ समझ पाते, तब तक युवकों ने रुपए से भरा बैग छीन लिया और धमकी देकर फरार हो गए। सूचना के बाद वह भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि गैस एजैंसी संचालक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। आस-पास लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज की जांच की जा रही है। बहुत जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

वहीं, सिरसा में बाइक सवार 3 लुटेरे आढ़ती के मुनीम पर हमला कर 20 लाख की नकदी लूट ले गए। वारदात उस समय हुई जब मुनीम एस.बी.आई. मेन ब्रांच से नकदी निकलवाकर जा रहा था। रेलवे ओवरब्रिज के नीचे स्वामी डेयरी के पास हथियारबंद तीनों लुटेरे मुनीम को जख्मी कर नकदी से भरा थैला झपट ले गए। अनाजमंडी के आढ़ती अनुपम सिंगला पुत्र कृष्ण सिंगला का मुनीम मल्लेकां निवासी अविनाश सोमवार दोपहर सुरखाब चौक के पास स्थित एस.बी.आई. की मेन ब्रांच से 20 लाख की नकदी निकलवाने आया था। जैसे ही वह बैंक से नकदी लेकर बाहर निकला। 

मुनीम अविनाश अनुपम सिंगला के ऑफिस जाने के लिए रवाना हुआ ही था कि फ्लाईओवर के नीचे स्वामी डेयरी के पास बाइक सवार 3 युवक घात लगाए खड़े थे। इनमें से 2 लड़कों ने अविनाश पर तेजधार हथियार से हमला कर नकदी से भरा थैला झपट लिया। थैला झपटते ही तीसरा बाइक सवार दोनों को बिठाकर वहां से फरार हो गया। हमले में जख्मी मुनीम अविनाश को अस्पताल में दाखिल करवाया है। डी.एस.पी. नर सिंह ने बताया कि लूट की वारदात सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई है। 

Rakhi Yadav