चोरों का बढ़ा उत्पात, घर से नकदी व आभूषण किए चोरी

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 12:57 PM (IST)

डबवाली (संदीप) : गांवों में इन दिनों चोरों का उत्पात देखने को मिल रहा है। अधिकतर घरों से किसान परिवार सहित इन दिनों खेती के कार्यों में खेत में चले जाते हैं जिसका फायदा उठाकर पीछे से चोर सुनसान घर पर धावा बोलेकर किसानों की गाढ़ी कमाई पर हाथ साफ कर रहे हैं। इसी कड़ी में गांव गोदिकां में चोरों ने एक बंद मकान को निशाना बनाते हुए हजारों रुपए व आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया।

किसान परिवार जब देर शाम को घर लौटा तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ मिला। परिजनों को घर के कमरों में रखा सोना व नकदी भी गायब मिले जिसकेबाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौकेपर आकर घटना स्थल का मुआयना किया व सबूत जुटाए। पुलिस को दी शिकायत में गांव गोदिकां निवासी रामजस पुत्र मनफूल सहारण ने बताया कि गत दिवस वे परिवार सहित खेतों में गए हुए थे।

मकान के मेन गेट को ताला लगाकर वे खेत गए थे। चोरों ने इसी का फायदा उठाते हुए गेट केताले तोड़कर मकान पर धावा बोल दिया। चोरों ने कमरे में रखे संदूकमें रखी करीब 700 रुपए की नकदी, 2 चांदी10 तोला, 2 नोट चांदी के 4 तोले, 2 सोने की अंगूठी, 1 चांदी का बोरला 3.5 तोला और 20 सिक्के चांदी के कोई अज्ञात व्यक्ति दिन में घर से चोरी करके ले गया। शाम को जब वे घर लौटे तो मेन गेट का ताला टूटा पड़ा था। जब अंदर जाकर देखा तो कमरे में रखे संदूक का पूरा सामान बिखरा पड़ा था। सामान सम्भाला तो उपरोक्त सामान गायब था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static