ज्वैलर्स शॉप में सेंध, 5 लाख के गहने उड़ाए

9/9/2018 3:54:50 PM

ऐलनाबाद(भार्गव): शनि मंदिर के नजदीक गुरुद्वारा रोड पर शुक्रवार रात्रि चोर ने एक शिव ज्वैलर्स नामक सुनार की दुकान पर सेंध लगाकर चोरी की, जिसमें करीब 5 लाख के सोने के आभूषण पार कर दिए। स्थानीय थाना में पीड़ित लालचंद पुत्र किशन लाल सोनी ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह गुरुद्वारा रोड पर शनि मंदिर के नजदीक शिव ज्वैलर्स के नाम से सुनार की दुकान चलाता है।

शुक्रवार रात्रि वह रोजाना की भांति दुकान बंद कर घर चला गया लेकिन रात में कोई चोर दुकान के पीछे खाली पड़े प्लाट से दुकान में सेंध लगाकर घुस गया तथा 4 लाख 70 हजार रुपए के सोने के गहने चुरा लिए, जिसमें 14 जोड़ी सोने के टॉप्स, 4 जोड़ी सोने की बाली, 10 सोने की अंगूठी, एक सोने की चेन शामिल है। पीड़ित की शिकायत पर थाना प्रभारी वीरेंद्र गिल भी घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। वहीं, साइबर सैल व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट भी पहुंचे। जिन्होंने दुकान में विभिन्न कोनों से प्रिट उठाए हैं।

घटनास्थल के पास ही एक दुकान पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाला गया तो पता चला कि एक व्यक्ति अपनी पहचान को पूरी तरह छिपाते हुए इस दुकान में पिछवाड़े से सेंध लगाकर घुसा है जोकि करीब साढ़े 12 बजे दुकान में घुसा तथा 1.15 बजे तक दुकान में ही रहा इस दौरान उसने पूरी दुकान की तलाशी ली व अपने काम की चीजें उठा ले गया। थाना प्रभारी ने बताया कि मुखबिरों को इस चोर की तलाश में लगाया गया है, शीघ्र ही चोर को काबू कर लिया जाएगा।

Deepak Paul