फिल्म एमएसजी-2 द मैसेंजर की लोकप्रियता के ग्राफ में लगातार इजाफा

11/10/2015 9:00:48 PM

सिरसा (सतनाम सिंह) : दीपावली त्यौहार पर फिल्म ने हरियाणा में अनोखा रिकार्ड कायम किया। आठवें सप्ताह में प्रवेश कर चुकी ''एमएसजी-2 द मैसेंजर ने 54वें दिन में हरियाणा के 22 शहरों में 127 स्क्रीनों पर रिकार्ड 1000 से अधिक शो चले। ये सभी हाऊसफुल रहे। किसी फिल्म के प्रति ऐसी दीवानगी और जूनून पहले कभी देखने को नहीं मिला। फिल्म को देशभर में जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है तथा फिल्म आठवें सप्ताह के आरंभ में ही 400 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी है। सिरसा में  माही सिनेमा आज खचाखच भरा नज़र आया। 

फिल्म के हीरो संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने बताया कि एमएस जी 2 को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह है। हर राज्य में मूवी को लेकर कॉम्पिटिशन चल रहा है। पंजाब, दिल्ली, राजस्थान ने एक दिन 700 एक दिन में शो चलाकर नए रिकॉर्ड कायम किये थे, लेकिन आज हरियाणा में 1000 शो चलाये जा रहें, जो ऐसा इतिहास में किसी फिल्म को लेकर इतना उत्साह देखने को नही मिला।  
 फिल्म के प्रोडयूसर सीपी अरोड़ा ने बताया कि ''एमएसजी-2 द मैसेंजर  दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। दीपावली त्यौहार के दिनों में तो फिल्म और भी जबरदस्त सफल साबित हो रही है।  सभी जगह शानदार बिजनेस कर रही है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को फिल्म 54वें दिन में प्रवेश कर गई। दर्शकों के उत्साह व दीपावली त्यौहार पर हरियाणा में फिल्म के स्पेशल शो चलाए गए, जिनमें अपार भीड़ उमड़ी।  हरियाणा के 22 शहरों में 127 स्क्रीनों पर1000 से अधिक शो चले, जो सभी हाऊसफुल रहे। अधिकतर मल्टीपलैक्स व सिनेमाहॉलों में मध्यरात्रि से ही फिल्म के शो शुरू हो गए। दिन भर सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों का हजूम नजर आया।
गौरतलब है की इससे पहले ये फिल्म  रविवार 8 नवम्बर को राजस्थान में ''एमएसजी-2 द मैसेंजर मूवी के एक दिन में 777 हाऊसफुल शो चले थे। वहीं  5 नवम्बर को पंजाब में 707 हाऊसफुल शो चले थे। 
हरियाणा में प्रशंसकों ने सभी राज्यों को पछाड़कर नया रिकार्ड अपने नाम कर लिया है तथा किसी भी बॉलीवुड या हॉलीवुड फिल्म के आठवें सप्ताह में एक साथ इतने हाऊसफुल शो कभी नहीं चले। हकीकत एंटरटेंमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी ''एमएसजी-2 द मैसेंजर को पूज्य संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने निर्देशित किया है तथा मुख्य भूमिका भी स्वयं निभाई है। फिल्म का गीत, संगीत, कोरियोग्रॉफी अादि महत्वपूर्ण विधाओं को भी गुरुजी ने स्वयं संभाला है। साफ सुथरे मनोरंजन व प्रभावशाली संदेशों को अपने में समेटे हुए यह फिल्म सभी उम्र के दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। हिंदी के अलावा यह फिल्म तेलगू, तमिल व अंग्रेजी वर्जन में भी डब की गई है तथा उत्तर भारत के अलावा दक्षिणी भारतीय राज्यों व विदेशों में भी फिल्म का जबरदस्त क्रेज है।