पुलिस ने विशेष अभियान के तहत 15 ग्राम हैरोइन सहित 5 युवकों को किया गिरफ्तार

2/28/2020 4:06:07 PM

सिरसा (का.प्र.) : जिलेभर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों से गश्त व चैकिंग के दौरान 5 युवकों को 15 ग्राम हैरोइन सहित काबू किया है। प्रथम घटना में जिले की सी.आई.ए. कालांवाली पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव कालांवाली क्षेत्र से कार सवार 2 युवकों को 8 ग्राम हैरोइन के साथ काबू किया है। पकड़े गए युवकों की पहचान गुरदीप सिंह उर्फ गग्गी पुत्र छोटा सिंह व विक्की पुत्र देवी लाल निवासियान कालांवाली के रूप में हुई है।
 

इस सम्बंध में कालांवाली सी.आई.ए. प्रभारी सब-इंस्पैक्टर अजय ने बताया कि पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर 2 लोगों के खिलाफ थाना कालांवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि सी.आई.ए. कालांवाली पुलिस के सहायक उप निरीक्षक सोमित कुमार के नेतृत्व में गश्त व चैकिंग के दौरान गांव कालांवाली क्षेत्र में मौजूद थी। 

इसी दौरान सामने से आ रही कार में सवार युवकों ने पुलिस पार्टी को देखकर वापस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनाह पर उक्त युवकों को काबू  कर उनकी तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 8 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।

Isha