रिमांड के बाद आरोपियों से 50 हजार की रिकवरी

7/23/2018 4:29:05 PM

ऐलनाबाद(भार्गव): स्थानीय पुलिस ने ए.टी.एम. कार्ड बदलकर रुपए निकालने के आरोपी कृष्ण व बलजीत को 3 दिन के रिमांड पर लिया था, जिनकी रिमांड अवधि शनिवार को पूरी हुई। थाना प्रभारी वीरेंद्र गिल ने बताया कि रिमांड के दौरान आरोपियों से 50 हजार की रिकवरी हो पाई है। शेष राशि करीब अढ़ाई लाख रुपए आरोपियों ने खर्च कर दिए। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी बलजीत और कृष्ण को पुलिस नारनौल जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 3 दिन की रिमांड पर लिया गया था। 

इस दौरान उन्होंने बताया कि ऐलनाबाद क्षेत्र में अन्य किसी प्रकार की कोई घटना को अंजाम नहीं दिया तथा ए.टी.एम. बदलकर उड़ाए गए 3 लाख 3 हजार रुपए में से मात्र 50 हजार रुपए ही घर में रखा है। पुलिस ने कृष्ण के के घर जाकर 50 हजार रुपए बरामद कर ली है। रिमांड अवधि पूरी होने के बाद पुलिस उन्हें नारनौल जेल में छोडऩे गई है।
 

यह है मामला
बता दें कि हीरा सिंह पुत्र जसवंत सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि 2-3 अज्ञात युवकों ने उसका ए.टी.एम. बदलकर बैंक खाते से तीन लाख तीन हजार रुपए निकाल लिए। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि नारनौल जेल में बंद कृष्ण व बलजीत ने ऐलनाबाद की इस घटना को अंजाम देना कबूल किया है।
 


 

Rakhi Yadav