गुरमीत राम रहीम के प्रोग्राम में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड की कोशिश

9/25/2016 1:59:16 PM

सिरसा: डेरा सच्चा सौदा के संत गुरमीत राम रहीम सिंह अपनी अगली फिल्म ‘एमएसजी द वारियर लॉयन हार्ट’ लेकर आ रहे हैं और उन्होंने कल सिरसा में फिल्म के दूसरे गाने को एक भव्य समारोह में जारी किया।

गुरमीत राम रहीम सिंह के कार्यालय की आेर से जारी एक विज्ञप्ति के मुताबिक उन्होंने कल हरियाणा के सिरसा में फिल्म के दूसरे गीत ‘सोना मेरा मिश्री दी डलिये’ को जारी किया। इस मौके पर वह फिल्म के किरदार की वेशभूषा में मंच पर आये। समारोह में लाखों प्रशंसकों के शामिल होने का दावा किया गया है जिसका सीधा प्रसारण फेसबुक पर भी किया गया।

विज्ञप्ति के मुताबिक इस मौके पर संत गुरमीत राम रहीम के प्रशंसकों ने डेढ़ लाख घी के दीये जलाकर गिनीज वल्र्ड रिकॉर्ड बनाने का प्रयास किया। इससे पहले एक बड़े अखबार के आयोजन में 21,075 दीये जलाने का कीर्तिमान है। इस मौैके पर संत राम रहीम ने कहा कि यह पर्यावरण को शुद्ध करने की परंपरा है और हमारी संस्कृति में इस तरह के कार्य होते रहते हैं जो न केवल उत्सव मनाने के लिए होते हैं बल्कि रोग फैला रहे रोगाणुओं को समाप्त करने के लिए भी किए जाते हैं।

संत राम रहीम ने इस मौके पर अपने लोकप्रिय गीतों को भी गाया। उन्होंने इस मौके पर मीडिया के कार्यों की भी सराहना की। विज्ञप्ति के अनुसार ‘एमएसजी द वारियर लॉयन हार्ट’ के रचनात्मक निर्देशक, साउंड डिजाइनर, पटकथा लेखक, संगीत निर्देशक, कास्टिंग निर्देशक से लेकर फिल्म निर्देशक तक सारे काम स्वयं गुरमीत राम रहीम ने संभाले है। फिल्म में उनकी पुत्रियांं हनीप्रीत और चरणप्रीत भी एक्शन दृश्य करती नजर आएंगी। हनीप्रीत अपने पिता के साथ फिल्म की सह-निर्देशक भी हैं। फिल्म सात अक्तूबर को रिलीज होगी।