चुनाव में काबिल उम्मीदवारों को दिया समर्थन: अभय

7/23/2017 4:02:33 PM

सिरसा(अरोड़ा):हरियाणा विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि राष्ट्रपति व उपराष्ट्रपति के चुनाव में काबिल उम्मीदवारों को ही इनैलो ने अपना समर्थन दिया है न कि राजनीतिक दृष्टिकोण से समर्थन दिया गया है। 

अभय सिंह चौटाला देश के 14वें निर्वाचित राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को उनके नई दिल्ली स्थित आवास पर बधाई देने के बाद पंजाब केसरी से बातचीत कर रहे थे। चौटाला ने राष्ट्रपति कोविंद को पुष्पगुच्छ भेंट किए और उनके साथ आधा घंटे तक विभिन्न विषयों पर बातचीत की। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि श्री कोविंद के साथ साथ वैकैंया नायडु उपराष्ट्रपति पद के लिए अतयंत काबिल उम्मीदवार हैं और उनके स्व. चौ. देवीलाल के साथ काफी मधुर संबंध रहे हैं। इसी को देखते हुए इनैलो ने उन्हें समर्थन दिया है। 

अभय सिंह चौटाला ने कांग्रेस पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के न तो कोई सिद्धांत हैं और न ही पार्टी की नीतियां जनहितैषी हैं। कांग्रेस को जब जब सत्ता हासिल हुई है तब तब कांग्रेस ने सत्ता का दुरुपयोग करते हुए इसका इस्तेमाल अपने राजनीतिक विरोधियों को द्वेषता के तहत फंसाने के लिए किया है। यही वजह आज कांग्रेस पार्टी को देश में हर जगह नकारा जा रहा है।