आंखों में मिर्ची पाऊडर झोंक टैक्सी ले उड़े

7/18/2018 2:17:33 PM

सिरसा(कौशिक): जिला के गांव देसुमलकाना के निकट 3 व्यक्ति ने टैक्सी चालक की आंखों में मिर्ची पाऊडर झोंककर गाड़ी व मोबाइल छीनकर फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए ओढ़ा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस संबंध में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार दिल्ली स्थित पहाडग़ंज टैक्सी स्टैंड पर योगेश कुमार टैक्सी चलाता है। बताया जाता है कि बीते सोमवार को 3 व्यक्तियों ने योगेश कुमार से सिरसा से करीब 40-50 किलोमीटर आगे तक के लिए टैक्सी किराए पर लेने के लिए बात की, जिस पर दोनों पक्षों में 5600 रुपए का किराया निर्धारित हुआ। 

योगेश कुमार उन तीनों व्यक्तियों को लेकर जब कालांवाली उपमंडल के गांव देसूमलकाना से आगे निकला तो उक्त तीनों व्यक्तियों ने कोई कारण बताकर टैक्सी रुकवा ली और बाहर निकलते ही टैक्सी चालक योगेश कुमार की आंखों में मिर्ची पाऊडर डाल दिया। इतना ही नहीं, तीनों आरोपियों ने योगेश कुमार के हाथ पर भी चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। योगेश कुमार के असहाय अवस्था में होने पर तीनों आरोपी योगेश की टैक्सी और उसका मोबाइल लेकर फरार हो गए। 

फिलहाल घायल टैक्सी चालक योगेश को ओढां स्थित अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। इस संबंध में कालांवाली थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने घायल के बयान पर मामला दर्ज कर लिया। पुलिस फिलहाल मामले की गहनता से जांच कर रही है। 

Deepak Paul