वाहन ने तोड़े बिजली मीटर व उनके बाक्स

5/17/2019 1:38:33 PM

रानियां (दीपक): शहर के नकोड़ा बाजार स्थित नामधारी मोहल्ला में बिजली के पोल पर लगे मीटरों के बाक्स को देर रात्रि अज्ञात वाहन चालक तोड़कर फरार हो गया जिसमें बिजली के काफी मीटर क्षतिग्रस्त हो गए। जिस समय यह घटना हुई, उस समय कोई भी व्यक्ति आस-पास नहीं था।

बिजली के मीटर टूटते ही बिजली सप्लाई बंद हो गई। लोगों ने बिजली मीटर व बाक्स के टूटने की सूचना तुरंत विभाग के कर्मचारियों को दी और देर रात्रि बिजली कर्मचारियों ने पहुंचकर बिजली आपूर्ति को सामान्य करवाया लेकिन उसके बाद मीटरों को व बाक्स को ठीक करने के लिए कोई कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा जिसके कारण लोगों में भारी रोष है। लोगों ने बताया कि सारे मीटर जमीन के साथ लटक रहे हैं और बिजली सप्लाई चालू है जिसके कारण किसी भी समय कोई बड़ा हादसा हो सकता है। वार्डवासियों ने बताया कि विभाग ने बिजली की मीटरों को सही ढंग से नहीं लगाया गया है।

बिजली के पोल सड़क के किनारे लगे हुए है और अधिकतर बाक्स बड़े होने के सड़क की तरफ रहते है और सड़क पर चलने वाले वाहन बिजली मीटरों के बाक्स को व मीटरों को तोड़ कर फरार हो जाते है और खामियाजा वार्डवासियों को भुगतना पड़ता है। वार्डवासियों ने मांग की है बिजली मीटरों को सही ढंग से लगाया जाएं ताकि वाहन मीटरों को तोड़ ना सकें। मीटर व बिजली के मीटर तोडऩे वाले अज्ञात वाहन चालक का पता लगाकर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएं।

Isha