चोर ने 3 दुकानों के तोड़े ताले

9/13/2019 3:01:17 PM

सिरसा : सर्कुलर रोड स्थित 3 दुकानों के बुधवार रात चोर ने ताले तोड़ डाले। एक फू्रट की दुकान से चोर करीब एक लाख की नकदी उड़ा ले गया, जबकि साथ लगती एक जूस की दुकान से भी नकदी पर हाथ साफ कर दिया। तीसरी मैडीकल की दुकान में चोर सेंध नहीं लगा पाया। जानकारी के मुताबिक सरस्वती कालोनी निवासी सुभाष चावला की सर्कुलर रोड पर चावला फू्रट के नाम से दुकान है।

सुबह चावला दुकान पर आए तो शटर का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर संभाला तो साढ़े 97 हजार रुपए की नकदी गायब थी। दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. में चोर की करतूत कैद हो गई। कैमरे में दिखाई दे रहा है कि चोर रात 2 बजकर 58 मिनट पर रॉड से शटर का ताला तोड़कर दुकान में दाखिल हुआ और नगदी काऊंटर के गल्ले से निकाली। फिर नकदी को दुकान में रखे फट्टे पर बैठकर इत्मिनान से गिना।

चोर 23 मिनट तक दुकान के भीतर रहा। इसके बाद नजदीकी फुटेला जूस का ताला तोड़कर करीब 700 रुपए की नकदी पर हाथ साफ किया और फिर साथ लगते मैडीकल स्टोर का ताला तोड़ा लेकिन सैंटर लॉक होने की वजह से वह अपने इरादे में कामयाब नहीं हो पाया। पीड़ित दुकानदारों ने वारदात की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस मौके का मुआयना करने पहुंची।

एक रात में रोड पर तीन दुकानों के ताले टूटने से अन्य दुकानदार भयभीत हैं। दुकानदारों ने पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल उठाते हुए एस.पी. से इस दिशा में गंभीरता से कदम उठाने की मांग की है, ताकि चोरी की वारदातों पर प्रभावी ढंग से अंकुश लगाया जा सके।

Isha