धुंध में भिड़े वाहन, एक की मौत,कई घायल

11/4/2017 4:56:51 PM

सिरसा (कौशिक): राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज अलसुबह धुंध के चलते एक ट्रक चालक ने 3 अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों को अंजाम दिया। उक्त ट्रक की नहर के समीप ट्रैक्टर से हुई भिड़ंत में एक महिला की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

जानकारी  के अनुसार ओढ़ां निवासी किसान गुरजंट सिंह ने अपने खेत में नरमा चुगाई के लिए मुक्तसर पंजाब से कुछ परिवारों को चोरमार खेड़ा में ठहराया हुआ था। जिन्हें रोजाना सुबह गांव चोरमार से लेकर व छोड़कर आते थे। शुक्रवार की अलसुबह जब वह अपने ट्रैक्टर से उनको लेकर ओढ़ां की ओर आ रहा था कि गलत दिशा में सामने से आ रहे ट्रक नंबर यू.पी. 19टी 1471 ने पहले ट्रैक्टर और फिर पीछे जुड़ी ट्राली को जोरदार टक्कर मार दी। 

हादसे में ट्राली में सवार भोला सिंह, अंग्रेज सिंह, बगड़ कौर पत्नी अंग्रेज सिंह, जोगिंद्र सिंह, बल्लो बाई पत्नी जोगिंद्र सिंह, जीता राम, छिंदो पत्नी जीता राम, मनप्रीत पुत्र जीता राम व वीरपाल कौर सहित 10 लोगों गंभीर चोटें आई हैं जबकि महिला बलवीर कौर पत्नी भोला सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को ओढां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को नागरिक अस्पताल सिरसा रैफर किया गया। घायलों में भोला सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।