दिन-दिहाड़े दुकान से दानपात्र चुरा ले गए युवक

7/17/2019 12:41:49 PM

रानियां (दीपक): शहर में दिनों दिन चोरों के हौसले काफी बुलंद हो चुके हैं। चोरी की घटनाओं में दिनों दिन बढ़ौतरी हो रही है लेकिन पुलिस कार्रवाई करने की बजाय हाथ पर हाथ धरे पर बैठी हुई है जिसके कारण चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। शहर के मेन बाजार स्थित सुदर्शन इलैक्ट्रॉनिक में अज्ञात युवक दुकान मेें रखा गौशाला का दानपात्र दिन-दिहाड़े चुरा कर ले गए।

दुकान मालिक सुदर्शन नंबरदार ने बताया कि भरी दोपहर 12 बजे वे अपनी दुकान पर कार्य कर थे कि उनकी दुकान पर 2 युवक स्पलैंडर प्लस बाइक पर आए और काऊंटर पर रखा गौशाला की गुल्लक उठा कर फरार हो गए। इस पूरे मामले की सी.सी.टी.वी. फुटेज में सारी रिकाॄडग दर्ज हो गई। इससे पहले भी मेन बाजार में चोरी व छीना-छपटी की वारदातें हो चुकी है। पुलिस को शिकायत व सबूत देने के बाद भी पुलिस कार्रवाई करने से बच रही है। वहीं चोरी की बढ़ती घटनाओं से दुकानदारों व व्यापारियों में काफी रोष है। व्यापारियों का कहना है कि इस प्रकार की घटनाओं से सभी दुकानदार भयभीत हो चुके हैं। पुलिस द्वारा न तो समय पर गश्त की जाती है और न ही कोई नाके लगाए जाते हंै। इसलिए सभी व्यापारी पुलिस के खिलाफ रोष व्यक्त करते हैं।वहीं व्यापार मंडल रानियां के अध्यक्ष सुभाष सलूजा ने बताया कि शहर में कानून व्यवस्था का जनाजा निकल चुका है। 

आए दिन भरे बाजार दिन-दिहाड़े चोरी की घटनाओं से सभी व्यापारी परेशान हो गए हैं। व्यापारी अपनी ही दुकानों में स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। बार-बार पुलिस को शिकायत करने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि इन घटनाओं की जांच करके दोषियों का शीघ्र पता लगवाया जाए और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

Isha