डंडे से हमला कर चालक से 16 हजार व मोबाइल लूटा

12/12/2018 12:28:10 PM

 

खरखौदा(शर्मा): गांव सिसाना के पास से कार सवार 4 बदमाशों ने डंडे से हमला कर चालक से 16 हजार रुपए की नकदी व मोबाइल फोन लूट लिया। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों में एक बदमाश को पुलिस ने काबू कर लिया है। पुलिस ने उसे 3 दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

फतेहाबाद के गांव बीघड़ निवासी प्रिंस ने पुलिस को बताया कि 9 दिसम्बर की शाम को वह फतेहाबाद से अपनी पिकअप गाड़ी में पशु भरकर लोनी, गाजियाबाद के लिए चला था। जब वह रात करीब 12 बजे सिसाना गांव के नारायण आश्रम के पास पहुंचा तो आल्टो कार चालक ने उसकी गाड़ी के सामने कार अड़ा दी। जिससे उसने अपनी गाड़ी को रोक लिया।

इसके बाद कार से 4 युवक डंडों के साथ उतरे और 2 उसकी गाड़ी में ड्राइवर व क्लीनर साइड से अंदर घुस गए। उन्होंने डंडे से मारपीट कर उससे 16 हजार रुपए की नकदी व मोबाइल फोन छीन लिया और अपनी कार में सवार होकर फरार हो गए। पिं्रस ने मामले की सूचना खरखौदा थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने जांच करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपी गांव सोहटी निवासी प्रवेश है। ए.एस.आई. नवनीत की टीम ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस बदमाशों का पता लगा रही है। साथ ही नकदी व फोन बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। थाना प्रभारी राजीव ने बताया कि पिकअप गाड़ी चालक से लूट की शिकायत दी थी। जिसमें मामला दर्ज कर एक आरोपी को काबू कर लिया है।

Deepak Paul