अमेजन कम्पनी का सामान लूटने के 2 आरोपी गिरफ्तार

10/21/2017 3:08:44 PM

राई: हाईवे पर नाथूपुर के पास अमेजन कम्पनी का सामान ले जा रहे कैंटर चालक  को बंधक बनाकर लाखों का सामान लूटने के मामले में कुंडली पुलिस ने 2 आरोपियों को काबू किया है। गिरफ्तार आरोपी बिहार स्थित दरभंगा के गांव पनीशाह निवासी अशोक कुमार व गांव शिवराम निवासी विश्वनाथ है। आरोपियों को अदालत में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस उसके साथियों की तलाश में दबिश दे रही है। 

मूलरूप से मध्यप्रदेश के जिला छतरपुर के गांव ईशानगर निवासी मुन्ना खान ने 17 अक्तूबर को कुंडली पुलिस को बताया था कि वह सुरेंद्र बाबू के कैंटर पर चालक का काम करता है। वह अपने कैंटर में दिल्ली के महिपालपुर से अमेजन कंपनी का सामान लेकर अलग-अलग स्थानों पर पहुंचाता है। वह सोमवार रात करीब डेढ़ बजे दिल्ली से सामान के 126 बैग लेकर सोनीपत ब्रांच के लिए निकला था। जब वह रात 3 बजे नाथूपुर के पास पहुंचा था तो इसी दौरान कार सवार युवकों ने उसे रुकवा कर कहा कि वह एक्सीडैंट कर भागा है। 

उसके कैंटर रोकते ही कार सवार 5 युवकों ने उसे नीचे उतारकर जबरन अपनी कार में बिठा लिया था। कार में 2 अन्य युवक पहले से ही सवार थे। वह उसे पानीपत की तरफ ले गए थे। बाद में वह उसे 20-25 किलोमीटर घुमाने के बाद कुमासपुर के पास स्थित ओमैक्स सिटी के निकट उतार गए थे। उसका कैंटर गेट के पास खड़ा था। उसने देखा कि कैंटर के अंदर से 126 बैग गायब थे। जांच अधिकारी रामबीर ने बताया कि जल्द ही मामले में उनके साथियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।