गन की नौक पर कार व नकदी के लूटने के मामले 2 आरोपी गिरफ्तार

10/16/2019 1:08:26 PM

खरखौदा (स.ह.) : गांव हलालपुर के पास उबर कम्पनी के टैक्सी चालक को गन प्वाइंट पर लेकर कार व नकदी लूटने के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी यू.पी. के गाजियाबाद के ईकराम नगर निवासी राजा व मूलरूप से बुलंदशहर के दादरी फिलहाल ईकरम नगर का रहने वाला समीर है। पुलिस ने उनसे लूटी गई नकदी बरामद कर है। पुलिस ने उन्हें अदालत में पेश किया, जहां उन्हें जेल भेज दिया गया। 

गांव बिंधरौली निवासी नवीन ने 12 सितम्बर को सैदपुर चौकी पुलिस को बताया था कि वह अपनी वैगन-आर कार को उबर कम्पनी की तरफ से टैक्सी में चलाता है। वह घटना के दिन तड़के साढ़े 4 बजे घर से निकला था। उबर कम्पनी की तरफ से उसे ओ.पी. जिंदल विश्वविद्यालय के गेट नंबर 2 से नजफगढ़ तक की बुकिंग का मैसेज मिला था। उसे वहां 4 युवक मिले थे।

वह नजफगढ़ जाने के लिए कार में सवार हो गए थे। बाद में वह हलालपुर के पास उसे गन प्वाइंट पर लेकर कार लूट ले गए थे। कार में कुछ नकदी, कागजात, ड्राइविंग लाइसैंस, पैन कार्ड, आधार कार्ड भी था। पुलिस ने मामले में रोहित उर्फ गोलू को गिरफ्तार किया था। अब मामले में राजा व समीर को काबू किया गया है। उनसे लूटे गए 750 रुपए बरामद किए हैं। पुलिस लूटी गई गाड़ी को पहले बरामद कर चुकी है।

Isha