2 भाइयों ने व्यक्ति से मांगी 50 लाख की रंगदारी, न देने पर दी जान से मारने की धमकी

3/27/2020 4:27:46 PM

खरखौदा (शर्मा) : सिसाना के व्यक्ति ने गांव के ही रहने वाले 2 भाइयों पर 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। व्यक्ति का आरोप है कि आरोपियों की शराब की गाड़ी पकड़े जाने का आरोप उस पर लगाकर वे उससे पैसे की मांग कर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। सिसाना निवासी रामनिवास ने पुलिस को बताया कि गांव के ही जितेंद्र व भूपेंद्र ने उससे 50 लाख रुपए देने की मांग की है।

आरोपियों ने उसे कहा कि उसने उसकी शराब की गाडिय़ां पकड़वा दी हैं। इससे उन्हें 50 लाख रुपए का नुक्सान हुआ है। अब वह उन्हें इस नुक्सान की भरपाई करने के लिए 50 लाख रुपए दे। पैसे नहीं देने पर वह उसे गोली मार देंगे। शिकायतकत्र्ता के अनुसार आरोपियों ने उसे कहा कि वह उसे करीब 10 दिनों से तलाश रहे हैं। ऐसे में दोबारा से आरोपी उसे धमकी न दें इसलिए उनके खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाए।

पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ जबरन पैसे मांगने का मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मामले में आरोपी सिसाना निवासी भूपेंद्र का कहना है कि उन्होंने कोई धमकी नहीं दी है। शिकायतकत्र्ता ने मंदिर की जमीन पर कब्जा किया हुआ है। इसे लेकर कुछ दिन पहले पंचायत हुई थी तो उसमें उसने शिकायतकत्र्ता को गलत ठहरा दिया था। इसे लेकर उसकी पंचायत में ही कहासुनी हो गई थी। ऐसे में उन दोनों भाइयों के खिलाफ  झूठी शिकायत दी गई है।

Isha