हथियारबंद बदमाशों ने ज्वैलर्स की दुकान पर की लूटपाट

10/16/2017 5:51:16 PM

गन्नौर (नरेंद्र): जी.टी. रोड पर चौखी ढाणी के निकट हथियारबंद बदमाश एक ज्वैलर्स की गाड़ी, नकदी व कीमती आभूषण सहित अन्य सामान छीन लिया। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश ज्वैलर्स व उसके सेल्समैन को अपने साथ गाड़ी में बैठाकर ले गए और उन्हें समालखा के नेस्ले रोड पर उतार कर फरार हो गए। बाद में पीड़ित किसी तरह गन्नौर पहुंचे और अज्ञात लुटेरों के खिलाफ  थाना गन्नौर में शिकायत दी। पुलिस को दी शिकायत में सोनीपत एटलस रोड स्थित प्रेम नगर कालोनी निवासी सिद्धार्थ जैन ने बताया कि उसकी सोनीपत सुभाष चौक पर विक्की ज्वैलरी हाऊस के नाम से शोरूम है।

त्यौहार की वजह से उसकी बुआ देहरादून के डालनवाला निवासी पूनम गुप्ता ने उससे आभूषण मंगवाए थे। जिस पर सिद्धार्थ रविवार को अपने सेल्समैन रवि के साथ सोने व हीरे के आभूषण लेकर देहरादून के लिए अपनी फारच्यूनर गाड़ी से निकला। गाड़ी को उसका ड्राइवर पंकज चला रहा था। जब वे गन्नौर जी.टी. रोड पर चौखी ढाणी के निकट पहुंचे तो उसके ड्राइवर पंकज ने अचानक गाड़ी के ब्रेक लगा दिए और गाड़ी को अनलॉक कर दिया। गाड़ी रुकते ही वहां पहले से मौजूद स्विफ्ट गाड़ी में सवार 3 हथियारबंद बदमाश उतरे और जबरदस्ती उनकी गाड़ी में बैठ गए।

बदमाशों ने सिद्धार्थ व सेल्समैन रवि के हाथ बांध दिए और उन्हें समालखा की तरफ ले गए। इस बीच बदमाशों ने सिद्धार्थ के गले से सोने की चैन, 10 हजार रुपए की नकदी, फोन, आभूषण से भरा बैग व रवि की जेब से 4 हजार रुपए की नकदी व फोन छीन लिए। लूटपाट के बाद बदमाश सिद्धार्थ व रवि को समालखा के नेस्ले रोड पर उतारकर गाड़ी व ड्राइवर सहित फरार हो गए। सिद्धार्थ का आरोप है कि लूटपाट की घटना में ड्राइवर भी शामिल है। पुलिस ने सिद्धार्थ की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों व ड्राईवर के खिलाफ  मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को लूटपाट की शिकायत मिली थी, जिस पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है। गाड़ी के ड्राइवर की भूमिका भी संदिग्ध है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश के लिए सी.आई.ए., एस.आई.टी. सहित 4 टीमों का गठन कर दिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।