नौकरी का झांसा देकर युवती से किया रेप

11/20/2019 1:27:59 PM

गन्नौर (नरेंद्र) : गन्नौर थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाली युवती को नौकरी का झांसा देकर कई बार बलात्कार करने का मामला सामने आया है। युवती ने पुलिस को शिकायत दी कि वह परिवार के साथ किराए के मकान में रहती है। उसके परिजन बड़ी इंडस्ट्रीज एरिया में नौकरी करते हैं। वह घर पर अकेली थी। उसके मामा का लड़का भी उसके घर के पास ही रहता था। कुछ दिनों पहले उसके मामा के लड़के की मौत हो गई। पीड़ित ने बताया कि उसके मामा के लड़के की मौत के बाद उसकी सास अपनी बेटी के पास ही रहती है। 

कुछ दिन पहले मामा के लड़के की सास ने उसकी मुलाकात एक युवक अजस सोनी से करवाई और बताया कि ये युवक नौकरी लगवाने का काम करता है। एक दिन उक्त युवक ने उसको नौकरी का फार्म भरने के बहाने समालखा बुलाया। वे कागजात लेकर समालखा पहुंची तो उक्त युवक पहले चाय पीने की बात कहकर होटल में ले गया। चाय में उसने कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया जिससे वह बेहोश हो गई। जब उसको होश आया तो देखा कि उस व्यक्ति ने उसके साथ गलत काम किया है। 

आरोपी युवक ने उसको धमकी दी कि उसने उसका वीडियो बनाया है। किसी को बताया तो वो इसे वायरल कर देगा और उसको मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेगा। वे उसको डरा-धमकाकर कई बार होटलों में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। एक दिन वह उसको घर में अकेली देखकर घुस आया और उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश करने लगा।

शोर सुनकर मकान मालकिन व उसका लड़का मौके पर आ गए। आरोपी युवक उनको धक्का देकर भाग गया। उसने घटना बारे परिजनों को बताई और उनकी पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने आरोपी अजय सोनी व उसकी सहयोगी महिला के खिलाफ  मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Isha