हैफेड के गोदाम में डकैती डालने वाले गिरफ्तार, गेहूं से भरा वाहन बरामद

6/22/2019 1:54:29 PM

गोहाना (अरोड़ा): रुखी गांव स्थित हैफेड के गोदाम में डकैती के ब्लाइंड केस को पुलिस ने सुलझा लिया है। गोदाम से उड़ाए गए गेहूं के कट्टïों से भरे वाहन समेत पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ज्यादातर आरोपी सोनीपत और पानीपत जिलों के हैं। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया जिसने उनका रिमांड मंजूर कर लिया। रुखी गांव के गोदाम में आधी रात को डकैती हुई थी। तब 3 वाहनों में आए अज्ञात आरोपियों ने हथियारों के बूते पर वहां मौजूद दोनों चौकीदारों को बंधक बना लिया था तथा गेहूं के 130 कट्टïों के साथ गोदाम के धर्म कांटे से इन्वर्टर और बैटरी तथा कार्यालय से छत का पंखा भी उतार कर ले गए थे। इस वारदात का अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस बरोदा थाने में केस दर्ज है।

यह केस हैफेड के जिला प्रबंधक कृपाल दास की ओर से है। जिस शस्त्र निरोधक टीम ने इस ब्लाइंड केस को सुलझाया, उसमें एस.आई. सुखबीर सिंह और एस.आई. विजय कुमार, ए.एस.आई. आजाद सिंह और ए.एस.आई. गुलशन कुमार थे। इस टीम ने आरोपियों को तब दबोच लिया जब वे गोदाम के गेहूं को बेचने की फिराक में थे। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने वाहन में भरे गेहूं, 2 अवैध पिस्तौल और 6 जिन्दा कारतूस भी बरामद किए।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से महावीर उर्फ मोनू उर्फ नान्हा पुत्र उमेद सिंह गोहाना के देवीनगर का रहने वाला है तथा उसे इस वारदात से पहले गोहाना सिटी थाने की पुलिस 5 बार गिरफ्तार कर चुकी है। पकड़े गए अन्य 7 आरोपी सोमपाल उर्फ सोनू पुत्र हरि सिंह, सौरभ पुत्र रण सिंह, विकास पुत्र अमरनाथ पानीपत के रहने वाले हैं जब कि गौरव उर्फ शमशेर पुत्र बिजेन्द्र निवासी पिपली खेड़ा, अमन पुत्र सतबीर और अंकुश पुत्र सत्यवान निवासी पिपली तथा मोहित पुत्र रण सिंह निवासी देवडू सोनीपत जिले के हैं। पुलिस ने आठों आरोपियों को अदालत में पेश कर दिया जिसने उनका रिमांड मंजूर कर दिया। अब पुलिस आरोपियों ने पूछताछ कर पूरे मामले की तह तक पहुंचेगी।

Isha