ऑटो व कार की टक्कर में एक की मोत, 6 घायल

10/3/2015 4:56:06 PM

सोनीपत,(पवन राठी) :  गोहाना-सोनीपत रोड पर गांव खेड़ी के पास कार व ऑटो में जबरदस्त टक्कर होने से 6 लोग घायल हो गए और एक की मोत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को खानपुर महिला मेडिकल में दाखिल करवाया। जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। इस हादसे मृतक युवक के शव काे पोस्टमार्टम के लिए खानपुर मेडिकल में रखवा दिया। घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गए। 

घायल युवक ने बताया कि वो समालका के पास समचना गांव के रहने वाले हैं और गोहाना किसी काम से आए थे। गोहाना से अपने गांव वापिस जा रहे थे कि रास्ते में खेड़ी गांव के एक कार ने उनकी ऑटो को सामने से टक्कर मार दी, जिससे सभी घायल हो गए। 

जांच अधिकारी महावीर ने बताया कि गोहाना-सोनीपत रोड पर गांव खेड़ी के पास एक एक्सीडेंट की सूचना मिली थी मौके पर जा कर देखा तो ऑटो में सवार सात लोग सड़क किनारे घायल पड़े हुए थे। उपचार के लिए उन्हें खानपुर महिला मेडिकल लाया गया।  जिस में उपचार के दोरान एक की मोत हो गई और अभी घायल 6 लोगों का इलाज चल रहा है। घायलों में तीन बच्चे और महिलाएं भी हैं। ये सभी गोहाना के अपने गांव समचना की तरफ जा रहे थे। घटना के बाद कार चालक मोके से फरार है। अभी मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।